राजस्थान

rajasthan

पुलिस थाने में वकील के साथ बदसलूकी के आरोप, अभिभाषक संघ ने दी बड़े आंदोलन की चेतावनी - Neemrana Bar Association

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 29, 2024, 10:04 PM IST

Misbehavior With Advocate, बहरोड में वकील के साथ थाने में मारपीट और अभद्र व्यवहार करने के आरोपों के बाद अब नीमराना अभिभाषक संघ से आंदोलन की चेतावनी दी है. उन्होंने दोषियों को निलंबित करने की मांग की है.

Neemrana Bar Association
Neemrana Bar Association

बहरोड.नीमराना अभिभाषक संघ की बैठक के बाद वकील के साथ थाने में बदसलूकी के आरोप के मामले में विरोध जताया गया. अभिभाषक संघ के सचिव राजू शर्मा ने बताया कि सोमवार को अभिभाषक संघ नीमराना की बैठक आयोजित हुई. बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि अभिभाषक संघ के सदस्य एडवोकेट अशोक डिंडोरिया के साथ नीमराना पुलिस थाने में गाली गलौच और अभद्र व्यवहार के आरोपों पर कार्रवाई नहीं हुई तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा.

दोषी पाए जाने पर होगा कार्रवाई : नीमराना एएसपी शालिनी राज ने बताया कि सोमवार दोपहर को नीमराना बार संघ के सदस्य आए थे, जिन्होंने नीमराना थाना प्रभारी सहित दो सिपाहियों की शिकायत दी थी. मामले में जांच की जाएगी, अगर थाना प्रभारी और पुलिसकर्मी दोषी पाए जाते हैं तो उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें. अस्पताल में नर्सिंग स्टाफ के साथ मारपीट, डॉक्टर ने ट्रॉमा वार्ड में घुसकर बचाई अपनी जान

इसे भी पढ़ें. अलवर में बुजुर्ग दंपती ने बहू पर लगाया मारपीट और परेशान करने का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

राज्य स्तर पर किया जाएगा आंदलोन : अभिभाषक संघ के सचिव राजू शर्मा ने कहा कि हमारी मांग है कि दोषी पुलिसकर्मियों को निलंबित की जाए. अगर दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई नहीं होती है तो अभिभाषक संघ की ओर से धरना प्रदर्शन किया जाएगा. फिलहाल न्यायालय का कार्य बहिष्कार कर दिया गया है. पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई नहीं होती है तो राज्य स्तर पर आंदोलन चलाया जाएगा. इस अवसर पर नीमराना अभिभाषक संघ अध्यक्ष अजयपाल सिंह चौहान, सचिव राजू शर्मा, विजय चौहान, अशोक पनवाल, मनीष यादव, आदि मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details