उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के खिलाफ नरेश उत्तम लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 4, 2024, 9:22 PM IST

समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम (naresh uttam in mirzapur) आज मिर्जापुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के खिलाफ चुनाव लड़ने का संकेत दिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

मीडिया से बात करते सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम

मिर्जापुर:लोकसभा चुनाव का प्रभारी बनाए जाने के बाद पहली बार समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम रविवार को मिर्जापुर पहुंचे. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. पार्टी कार्यालय पर नरेश उत्तम पटेल ने मिर्जापुर से चुनाव लड़ने का संकेत दिया. उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जो भी पार्टी नेताओं और महान जनता का निर्देश होगा मैं वह करूंगा. समाजवादी पार्टी पूरे प्रदेश में 80 सीटों पर गठबंधन के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगी और बीजेपी को हटाएंगे. बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न को लेकर उन्होंने कहा कि भारत रत्न भारत के जितने भी महान स्वतंत्रता आंदोलन के नेता हैं सभी को मिलना चाहिए.

इसे भी पढ़े-फर्रुखाबाद में सपा नेता की जनसभा में युवक ने लगाया जय श्री राम का नारा, तो निजी सुरक्षाकर्मी ने हटाया

मिर्जापुर की सांसद व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल जहां कार्यकर्ताओं को एकजुट करने में जुटी हुई हैं, तो वहीं नरेश उत्तम केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के गढ़ में पहुंचकर उनके वोटरों में सेंध लगाने के प्रयास में हैं. कयास लगाया जा रहा है कि सपा अध्यक्ष नरेश उत्तम केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के खिलाफ चुनाव लड़ सकते हैं. इसको लेकर उन्होंने संकेत दिया है. नरेश उत्तम ने कहा है कि मिर्जापुर की जनता और पार्टी के कार्यकर्ताओं का जो निर्देश होगा, उसका हम पालन करेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि सपा सभी 80 सीटों पर गठबंधन के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगी और बीजेपी को हटाएगी. नरेश उत्तम पार्टी कार्यालय पहुंचने से पहले कार्यकर्ताओं के साथ शहर में पैदल यात्रा करते दिखाई दिए.

यह भी पढ़े-सपा विधायक से इंश्योरेंस पॉलिसी के नाम पर 40 लाख रुपये की ठगी, दर्ज करवाई FIR

ABOUT THE AUTHOR

...view details