राजस्थान

rajasthan

बांसवाड़ा में मिनी ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, एक महिला की मौत, 2 बच्चों समेत 3 घायल

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jan 30, 2024, 4:23 PM IST

बांसवाड़ा में मिनी ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. दुर्घटना में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि महिला का पति और दो बच्चे घायल हुए हैं.

बांसवाड़ा में मिनी ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर
बांसवाड़ा में मिनी ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर

बांसवाड़ा. जिले की रतलाम रोड पर एक मिनी ट्रक ने मंगलवार को बाइक को टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि महिला का पति और दो बच्चे घायल हुए हैं. महिला के पति और एक बेटे की स्थिति गंभीर बनी हुई है. राहगीरों ने घायलों को महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया है.

अस्पताल चौकी प्रभारी रमेश चंद ने बताया कि बिजली घर के पास मिनी ट्रक ने बाइक को अपने चपेट में ले लिया. स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों के महात्मा गांधी अस्पताल लाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक जांच के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया, जबकि उसके पति को अस्पताल में भर्ती किया गया है. सबसे ज्यादा गंभीर स्थिति छोटे बच्चे की बनी हुई है.

इसे भी पढ़ें-डूंगरपुर में ट्रैक्टर और क्रूजर जीप में भीषण टक्कर, महिला समेत 3 की मौत, एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल

परिजन पहुंचे अस्पताल :चौकी प्रभारी रमेश चंद ने बताया कि मृतक महिला का नाम केसर है. छोटे बच्चे को क्रिटिकल वार्ड में रखा गया है, जबकि बड़े बेटे का उपचार दूसरे वार्ड में किया जा रहा है. पुलिस ने बताया कि यह जांच के बाद ही पता चलेगा की एक्सीडेंट कैसे और किन परिस्थिति में हुआ. उन्होंने कहा कि यह परिवार प्रतापगढ़ जिले के भाट भमरिया गांव का रहने वाला है. दुर्घटना की सूचना पाकर मृतक महिला के परिजन अस्पताल पहुंचे. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details