उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़की के पास अधेड़ की हत्या कर शव नाले में फेंका, धारदार हथियार से किया मर्डर

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jan 30, 2024, 5:49 PM IST

man murdered Manglaur Roorkee उत्तराखंड के हरिद्वार जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां 54 साल के व्यक्ति की धारदार हथियार से हत्या कर शव को नाले में फेंक दिया गया. पुलिस ने दावा किया है कि वो जल्द ही मामले का खुलासा करेगी.

Etv Bharat
Etv Bharat

रुड़की: हरिद्वार जिले के मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार 30 जनवरी को उस समय सनसनी फैल गई, जब मोहम्मदपुर जट गांव में अधेड़ व्यक्ति का शव लहूलुहान हालत में मिला. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुटी.

धारदार हथियार से की गई हत्या: पुलिस ने मुताबिक प्रथम दृष्यता शव देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि व्यक्ति पर किसी धारदार हथियार से हमला किया गया है, जिससे उसकी मौत हुई है. पुलिस ने मौके से साक्ष्य एकत्र कर मामले की जांच शुरू कर दी है, लेकिन स्पष्ट तौर पर पुलिस अभी कुछ नहीं बोल पा रही है.
पढ़ें-पत्नी ने शराब पीने से ठोका तो पति ने घर दी हत्या, फिर हॉस्पिटल ले जाकर सुसाइड दिखाने की कोशिश

मृतक की शिनाख्त रमेश के रूप में हुई: पुलिस ने बताया कि मृतक की शिनाख्त 54 साल के रमेश पुत्र घसीटा के रूप में हुई है, जिसका शव नाले में पड़ा हुआ था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल रुड़की भेज दिया है. वहीं, मौके पर पहुंचे हरिद्वार एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल ने बताया कि रमेश पर किसी धारदार हथियार से वार किया किया है. पुलिस हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी हुई है.

पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज: पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही हत्या का खुलासा कर दिया जाएगा. पुलिस ने बताया कि मृतक के परिजनों और दोस्तों-रिश्तेदारों से जानकारी ली जा रही है, ताकि उन्हें इस हत्याकांड से जुड़ा कोई सुराग मिल सके. पुलिस तमाम एगल से मामले की जांच में जुटी हुई है.
पढ़ें-घर में ही सुरक्षित नहीं बेटियां! सगे भाई ने लूटी छोटी बहन की अस्मत, पीड़िता ने बच्चे को दिया जन्म

ABOUT THE AUTHOR

...view details