उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेरठ में 15 दिन से युवक लापता : परिजनों ने पत्नी व पड़ोसी युवक पर हत्या की आशंका जताई, दोनों हिरासत में

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 8, 2024, 1:38 PM IST

मेरठ में 15 दिन से लापता युवक की परिजनों ने हत्या की आशंका (Youth missing in Meerut) जताई है. परिजनों ने युवक की पत्नी और पड़ोसी युवक पर शक जताते हुए पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई है. पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

मेरठ : जिले में प्रेम प्रसंग में पति की हत्या की आशंका का मामला सामने आया है. मामला ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के नूर नगर का है. यहां का रहने वाला नदीम पिछले 15 दिन से लापता है. नदीम के घरवालों को शक है की नदीम की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उनके बेटे की हत्या कर दी है. परिजनों का आरोप है कि पत्नी व प्रेमी ने नदीम की लाश को नदी में बहा दिया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी पत्नी और पड़ोसी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.


13 साल पहले हुआ था निकाह :पुलिस के मुताबिक, मेरठ के रहने वाले नदीम का करीब 13 साल पहले दिल्ली निवासी गुड्डी से निकाह हुआ था. नदीम के परिजनों ने आरोप लगाते हुए पुलिस को बताया कि पिछले दो साल से उनकी बहू का पड़ोस के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. बताया जा रहा है कि दोनों अक्सर फोन और बातें करते रहते थे. नदीम को इस बात का पता चल गया था. उसने पत्नी को रोकने का प्रयास किया तो गुड्डी और उसके प्रेमी ने नदीम को मार डाला. और नदीम के शव को गंग नहर में बहा दिया. परिजनों ने पुलिस को 25 जनवरी को बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. 25 जनवरी से नदीम लापता है. पुलिस नदीम को खोजने में लगी हुई है, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल रहा है. वहीं, परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने पत्नी और पड़ोसी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. गुमशुदगी दर्ज होने के बाद से पुलिस नदीम को खोज रही है, वहीं पड़ोसी युवक भी 25 जनवरी से फरार था. मंगलवार को पुलिस ने पड़ोसी युवक को गिरफ्तार किया था और अब दोनों के साथ पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है.

25 जनवरी से नदीम लापता :इंस्पेक्टर ब्रह्मपुरी वरुण कौशिक ने बताया कि ने बताया कि 25 जनवरी से नदीम लापता है. परिजनों ने नदीम की हत्या का शक जताया है. वहीं, नदीम की पत्नी और पड़ोसी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. उसके बाद ही कुछ पता चल सकेगा.

यह भी पढ़ें : दूल्हा स्टेज पर वरमाला लिए बैठा रहा, पार्लर से प्रेमी संग उड़ गई दुल्हन; भूखे लौटे बाराती

यह भी पढ़ें : लखनऊ मलिहाबाद में ब्यूटी पार्लर गई युवती प्रेमी संग फरार, इंतजार करता रहा परिवार, पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

ABOUT THE AUTHOR

...view details