उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सांसद हेमा मालिनी ने कहा-मैंने 10 साल में बहुत काम किया, अभी और करना है बाकी

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 13, 2024, 11:32 AM IST

लोकसभा चुनाव 2024 के चुनाव की तैयारियों में जुटे भाजपा के स्टार उम्मीदवार फिर से क्षेत्र में पहुंचने लगे हैं. मथुरा सांसद हेमा मालिनी (Mathura MP Hema Malini) मंगलवार को अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचीं और काम करने का संकल्प दोहराया.

Etv Bharat
Etv Bharat

मथुरा पहुंचीं हेमा मालिनी ने लोगों से किया संवाद.

मथुरा : भाजपा द्वारा लोकसभा चुनाव के उम्मीदवारों की घोषणा करने के बाद चुनावी हलचल तेज हो चुकी है. मथुरा की लोकसभा सीट से एक बार फिर प्रसिद्ध अभिनेत्री एवं मथुरा की सांसद हेमा मालिनी पर भरोसा जताया है. पहले ही सूची में नाम आने के बाद सांसद हेमा मालिनी व मथुरा जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल देखने को मिल रहा है. तीसरी बार मथुरा जिले से सांसद प्रत्याशी बनने पर जैसे ही हेमा मालिनी मथुरा पहुंची तो यहां भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा हेमा मालिनी का गर्म जोशी के साथ स्वागत किया गया. इस दौरान पत्रकारों से रूबरू होते हुए सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि मुझे तीसरी बार मथुरा की सेवा करने का मौका दिया गया है. उन्होंने कहा कि मैंने पहले भी बहुत सारा काम किया है और आगे भी बहुत सारा काम करूंगी. मुझे बृजवासियों का भरपूर प्यार मिल रहा है.

मथुरा पहुंचीं हेमा मालिनी.



अभिनेत्री एवं मथुरा की सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि मैं सारे बृजवासियों का धन्यवाद करती हूं. इस वक्त जितने लोगों ने मेरा स्वागत किया है. यहां इसके लिए मुझे बहुत खुशी हो रही है. मुझे इस बात की खुशी है कि मेरे ऊपर लोगों ने भरोसा करके मेरा साथ दे रहे हैं. मैं पिछले 10 साल से यहां पर हूं मैंने बहुत सारा काम किया है और मुझे आगे भी काम करना है और इस बार मुझे गांव गांव से विभिन्न क्षेत्रों से फोन आया है, मैं उन्हें जानती भी हूं और नहीं भी जानती हूं. इतने सारे लोगों ने मुझे फोन किया है. मेरे पास जितने लोगों ने भी फोन किया मैंने सभी का फोन अटेंड किया. उन्होंने सिर्फ अपनी खुशी जाहिर की, जिसके चलते मुझे बहुत अच्छा लग रहा है. मैं आप लोगों के साथ समर्पित हूं मैं आप लोगों के साथ रहकर सारा काम करूंगी.


ABOUT THE AUTHOR

...view details