राजस्थान

rajasthan

डेढ़ माह के दुधमुंहे के सर से उठा मां का साया, पति ने गला घोंटकर की पत्नी की हत्या

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Mar 16, 2024, 9:04 PM IST

Married woman murdered in Churu, चूरू से एक विवाहिता की हत्या का मामला सामने आया है. आरोप है कि मृतका के पति और सास ने उसकी गला घोंटकर कर हत्या की है. वहीं, मृतका के परिजनों ने आरोपी पति और सास के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है.

Married woman murdered in Churu
Married woman murdered in Churu

भालेरी थाना एसएचओ जगदीश सिंह

चूरू.जिले के भालेरी थाना क्षेत्र के मेहरी गांव में 28 वर्षीय विवाहिता की उसके पति ने गला घोंटकर हत्या कर दी. मृतका के ताऊ ने भालेरी थाने में आरोपी पति और सास के खिलाफ दहेज उत्पीड़न और हत्या का मामला दर्ज करवाया है. वहीं, घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर राजकीय अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया और फिर परिजनों को शव सुपुर्द कर दिया.

भालेरी थाना अधिकारी जगदीश सिंह ने बताया कि गांव कालवासिया निवासी आजम ने रिपोर्ट दी कि उसके छोटे भाई की बेटी नजमा उर्फ रजिया (28) की शादी 2012 में मेहरी निवासी रज्जाक से हुई थी. शादी के बाद पति रज्जाक और सास रहीशा बानो उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे. शनिवार को मेहरी से एक रिश्तेदार ने सूचना दी कि उनकी बेटी के साथ कोई अनहोनी हो गई है. इस पर पीहर पक्ष की ओर से भालेरी थाने में शिकायत दी गई. इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें -Rajasthan : चित्तौड़गढ़ में पत्नी की हत्या कर पति ने की खुदकुशी की कोशिश, पहुंचा थाने, पुलिस ने अस्पताल में करवाया भर्ती

वहीं, भालेरी पुलिस मेहरी में रज्जाक के घर गई, जहां नजमा उर्फ रजिया मृत पड़ी मिली. रिपोर्ट में बताया कि पति रज्जाक ने बेटी नजाम उर्फ रजिया की गला घोंटकर हत्या कर दी है. पुलिस ने शनिवार शाम को शव का राजकीय अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया.

तीन बच्चों की मां थी मृतका :भालेरी थाना अधिकारी जगदीश सिंह ने बताया कि मृतका तीन बच्चों की मां थी. नजमा उर्फ रजिया का तीसरा बच्चा महज डेढ़ माह का है और दुधमुंहा है. थाना अधिकारी ने बताया कि परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details