राजस्थान

rajasthan

शादी के 11 दिन बाद ही विवाहिता ने की आत्महत्या, कारणों का खुलासा नहीं, जांच में जुटी पुलिस - Married woman committed suicide

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : May 4, 2024, 4:07 PM IST

डूंगरपुर के दोवडा थाना क्षेत्र के खेमपुर गांव में एक विवाहिता ने शादी के 11 दिन बाद ही पीहर में आत्महत्या कर ली. आत्महत्या के कारणों की खुलासा नहीं हो पाया है.

Married woman committed suicide
विवाहिता ने की आत्महत्या (ETV Bharat Dungarpur)

डूंगरपुर.जिले के दोवडा थाना क्षेत्र के खेमपुर गांव में एक विवाहिता ने अपने पीहर में आत्महत्या कर ली. युवती की शादी 11 दिन पहले ही हुई थी. इधर आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

डूंगरपुर जिले के दोवडा थाने के हेड कांस्टेबल वल्लभराम ने बताया कि खेमपुर निवासी अर्जुनलाल अहारी ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में बताया कि उसने अपनी 20 वर्षीय बेटी तुलसी की शादी 23 अप्रैल, 2024 को उपरगांव निवासी मनोज के साथ करवाई थी. शादी के बाद विवाह पंजीयन बनवाने के लिए उसकी बेटी तुलसी व दामाद मनोज घर आये हुए थे. इस बीच अर्जुनलाल बकरियां लेकर खेतों की तरफ जा रहा था.

पढ़ें:चित्तौड़गढ़ में दंपती के बीच हुआ झगड़ा, पत्नी ने की आत्महत्या - Suicide In Chitorgarh

इस दौरान उसने घर के पीछे से बेटी तुलसी ने आत्महत्या कर ली. जिस देख परिजनों के होश उड़ गए. घटना की सूचना पर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. इधर परिजनों ने मामले की जानकारी दोवडा थाना पुलिस को दी. सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटना की जानकारी ली और शव को डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details