बिहार

bihar

भोजपुर में बारात आने से पहले ही दुल्हन समेत 50 लोग पहुंच गए अस्पताल, शादी वाले घर में हड़कंप, जानें पूरा मामला

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 27, 2024, 7:48 AM IST

Food Poisoning In Arrah: आरा में हल्दी कार्यक्रम में फूड पॉइजनिंग से दुल्हन समेत 50 से ज्यादा लोग बीमार हो गए. सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. भोज में 100 से ज्यादा लोगों ने खाना खाया था. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

आरा: बिहार के आरा में फूड पॉइजनिंग का मामला सामने आया है. शाहपुर थाना के इटवा गांव में हल्दी कार्यक्रम का भोज खाने के बाद दुल्हन और रिश्तेदार समेत गांव के ही 50 से ज्यादा लोग बीमार हो गए हैं. फूड पॉइजनिंग की वजह से धीरे-धीरे सबकी हालात खराब होने लगी. परिजन सभी को पहले इलाज के लिए शाहपुर रेफराल अस्पताल ले गए. जहां से गंभीर स्थिति को देखते हुए आरा सदर अस्पताल भेज दिया गया, जहां सबका इलाज चल रहा है.

दुल्हन को भी हुई फूड पॉइजनिंग: जिस लड़की की शादी होने वाली है उसने भी हल्दी की रश्म को पूरा करने के बाद खाना खाया और उसकी भी तबियत खराब हो गई. दुल्हन को भी हल्दी के भोज के बाद सीधा सदर अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. बता दें कि इटवा गांव निवासी वंशिधर सिंह की पुत्री अंजली उर्फ पारो की शादी टाउन थाना क्षेत्र के मझौवा गांव निवासी अरुण कुमार सिंह के पुत्र प्रकाश कुमार से तय हुई है. जिसका 24 फरवरी को तिलक कार्यक्रम था.

100 से ज्यादा लोगों ने खाया खाना: वहीं एक के बाद एक की लगातार तबियत बिगड़ता देख परिजन घबरा गए. बताया जा रहा है कि भोज में 100 से ज्यादा लोगों ने खाना खाया था. उसमें महिला और बच्चे भी शामिल है. सभी की तबियत बिगड़ गई है. फिलहाल 20 से ज्यादा लोगों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. 25 फरवरी रविवार को हल्दी की रश्म पूरा होने के बाद भोज का आयोजन किया गया था. जिसमें गांव से लेकर शादी में आए रिश्तेदारों ने भी खाना खाया था.

आज 27 फरवरी को आनी है बारात:अंजली उर्फ पारो की बारात 27 फरवरी यानी की आज आनी है. रविवार की शाम तक सबकुछ ठीक चल रहा था. रात में खाना खाने के बाद घटी घटना ने सबके होश उड़ा दिए हैं. अंजली उर्फ पारो भी फूड पॉइजनिंग का शिकार हो गई है. उसका भी इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. इलाज कर रहे डॉक्टर ने फिलहाल सबकी स्थिति बेहतर बताई है.

पढ़ेंःNawada News: मिड डे मिल खाने के बाद कई बच्चे बीमार, छिपकली गिरी दाल बच्चों को परोसी

ABOUT THE AUTHOR

...view details