मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बुरहानपुर में हाईवे पर बड़े-बड़े गड्ढों ने 10 लोगों को पहुंचाया अस्पताल, कई लोग गंभीर घायल - Many injured in Burhanpur accident

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : May 1, 2024, 10:53 PM IST

Updated : May 1, 2024, 11:03 PM IST

बुरहानपुर जिले में दो अलग-अलग सड़क हादसों में 9 लोग घायल हो गये हैं कुछ को गंभीर तो कुछ को मामूली चोटें आई हैं. सभी को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

MANY INJURED IN BURHANPUR ACCIDENT
बुरहानपुर में दो अलग-अलग हादसों में कई घायल

बुरहानपुर। जिले में दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में 10 से ज्यादा लोग घायल हो गयें. कुछ लोगों को गंभीर तो कुछ लोगों को मामूली चोटें आई हैं. सभी घायलों को एंबुलेंस और पुलिस वाहनों की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां सभी घायलों का इलाज चल रहा है.

दो हादसों में 10 लोग घायल

निम्बोला थाना क्षेत्र के बसाड़ फाटक के पास बोलेरो पिकअप और एप्पे ऑटो की टक्कर में 9 लोग घायल हो गए. शादी समारोह से खाना बनाकर एप्पे ऑटो से महिलाए घर लौट रही थी, तभी अचानक बोलेरो पिकअप और एप्पे ऑटो के बीच जोरदार भिंडत हो गई. इस हादसे में एप्पे ऑटो में सवार महिला, पुरुष सहित 9 लोगों को चोट आई है. घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया. दुसरा हादसा शाहपुर थाना क्षेत्र के इंदौर-इच्छापुर नेशनल हाईवे पर स्थित रेशम उद्योग के पास हुआ. इसमें बाइक चालक के पैर में गंभीर चोट आई है. अस्पताल में इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें:

भिंड में भीषण सड़क हादसे में 15 दिन के नवजात और महिला की मौत, 20 से ज्यादा घायल

बेटे को हॉस्टल छोड़कर लौट रहा परिवार, रास्ते में लॉरी से टकराई कार, 5 की मौत

हाईवे पर जगह-जगह बड़े-बड़े गड्ढे हो गए है

बुरहानपुर से होकर गुजरने वाला इंदौर-इच्छापुर नेशनल हाईवे क्षेत्र में किलर हाईवे के नाम से जाने जाता है. यहां आए दिन रफ्तार का कहर देखने को मिलता है. इन हादसों में कई लोग अपनी जान गवां चुके है. स्थानीय लोगों का कहना है कि इस हाईवे पर जगह-जगह बड़े-बड़े गड्ढे हो गए है. इन गड्डो से वाहनों का संतुलन बिगड जाता है, इससे अक्सर हादसे होते है. यही वजह है कि कई लोग जख्मी तो कई लोग काल के गाल में समा जाते है.

Last Updated : May 1, 2024, 11:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details