उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बेटे वरुण को मेनका गांधी ने बताया अच्छा एमपी, कहा-आगे अच्छा और बड़ा करेंगे - Lok Sabha Election In Sultanpur

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 8, 2024, 5:33 PM IST

Updated : Apr 8, 2024, 6:54 PM IST

Lok Sabha Election: बेटे वरुण गांधी को पीलीभीत से टिकट नहीं मिलने के सवाल पर मेनका गांधी ने कहा पार्टी जो भी करती है अच्छा करती है. वरुण एक बहुत ही अच्छे एमपी थे, आगे जिंदगी में कुछ बड़ा ही करेंगे.

Etv Bharat
Etv Bharat

मेनका गांधी

सुलतानपुर: मेनका गांधी को भाजपा ने एक बार फिर सुलतानपुर से (Lok Sabha Election) अपना प्रत्याशी बनाया है. मेनका गांधी एक अप्रैल से अपने संसदीय क्षेत्र के 10 दिवसीय दौरे पर है और जनता के बीच पहुंचकर भाजपा से टिकट मिलने पर आभार जता रही हैं.

इस दौरान मेनका गांधी ने पीलीभीत से बेटे वरुण गांधी का टिकट कटने के सवाल पर कहा कि पार्टी जो भी करती है अच्छा करती है. वरुण एक बहुत ही अच्छे एमपी थे, आगे जिंदगी में कुछ बड़ा ही करेंगे. वरुण जो भी करेंगे देश के लिए अच्छा ही करेंगे. मेनका गांधी से जब पत्रकार ने पूछा कि वरुण का आगे भविष्य क्या होगा? उन्होंने कहा कि जो होगा अच्छा ही होगा. वहीं, वरुण गांधी के अलग से चुनाव लड़ने के सवाल पर मेनका गांधी ने कहा कि नहीं, हम इस तरह के लोग नहीं है.

बता दें कि वरुण गांधी लगातार पिछले पांच साल में अपनी ही सरकार के खिलाफ बयानबाजी कर रहे थे. भाजपा सरकार की ही योजनाओं पर सवाल उठाते रहते थे और सवाल पूछते थे. जिसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि भाजपा वरुण गांधी से किनारा कर सकती है. सियासी गलियारों में तो बेटे के बगावती सुर देखते हुए मेनका गांधी के भी टिकट कटने की संभावना जताई जा रही थी. लेकिन भाजपा ने मेनका गांधी को सुलतानपुर से दोबारा उम्मीदवार बनाकर सारे कयासों पर विराम लगा दिया. लेकिन अपनी ही सरकार के खिलाफत करना वरुण गांधी को भारी पड़ गया. भाजपा ने पीलीभीत से वरुण गांधी का टिकट काटकर जितिन प्रसाद को उम्मीदवार बना दिया.

Last Updated :Apr 8, 2024, 6:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details