मध्य प्रदेश

madhya pradesh

खेत पर सो रहे किसान का पहले गला काटा फिर उसी के खेत में शव दफनाया, मंदसौर में दिल दहला देने वाली घटना - Farmer Murdered in Mandsaur

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 16, 2024, 9:15 AM IST

खेत पर निगरानी करने सो रहे किसान की हत्या से मंदसौर के ग्राम जूनापानी दहशत फैल गई है. इस हत्या के बारे में तब पता चला जब कुछ लोगों ने किसान का आधा दफ्न शव खेत पर देखा.

FARMER MURDERED IN MANDSAUR
मंदसौर में दिल दहला देने वाली घटना

मंदसौर. गरोठ थाना क्षेत्र के ग्राम जूनापानी में एक किसान की बेरहमी से हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. किसान कुशाल सिंह अपने खेत पर देर रात निगरानी कर रहा था, और थककर वहीं रखी खाट पर सो गया था लेकिन अगली सुबह उसकी लाश उसी के खेत में दफ्न मिली, जिससे पूरे गांव में हड़कंप मच गया. घटना की जानकारी लगते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा और शव को बाहर निकाला गया.

बेरहमी से गल पर किए वार, फिर खेत में दफनाया

बताया जा रहा है कि कुशाल सिंह रविवार-सोमवार की दरमियानी रात अपने खेत पर निगरानी करने सो रहा था. इसी दौरान अज्ञात हमलावरों ने उसकी गर्दन और सिर पर धारदार हथियारों से ताबड़तोड़ वार किए और उसे मौत के घाट उतार दिया. इस घटना के बाद हत्यारों ने किसान के शव को उसी के खेत से लगी जमीन में दफना दिया. सुबह जब लोग उस इलाके में पहुंचे तो मिट्टी में दबे हुए शव के पंजे देखकर घबरा गए और मामले की जानकारी पुलिस को दी.

मंदसौर में दिल दहला देने वाली घटना

Read more -

गुफाओं का शहर, जहां एक-एक चट्टान को काट-काटकर बनाई गई थीं 51 गुफाएं, अंग्रेजों ने 203 साल पहले की थी खोज

मंदसौर सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता की स्कूल फीस मामले में जवाब देने के लिए सरकार को 4 सप्ताह की मोहलत

हत्यारों का अबतक कोई सुराग नहीं

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को जमीन से बाहर निकलवा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. इस मामले में अभी तक भी यह पता नहीं चल पाया है, कि कुशाल सिंह की हत्या किन कारणों से की गई है और न ही हत्यारों का कोई सुराग मिला है. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी इस मामले की जांच में लगे हुए हैं.

गरोठ थाना प्रभारी प्रभात गोंड ने इस हत्या की घटना को लेकर कहा, ' किसान कुशाल सिंह का शव क्षतविक्षत हालत में मिला है, जिसे पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है. वहीं इस मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details