मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने मंदसौर में किया रोड शो, कहा- कांग्रेस को खुद राहुल गांधी डुबो रहे हैं - Mandsaur CM Mohan Yadav road show

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 21, 2024, 6:56 AM IST

मंदसौर में शनिवार को मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भाजपा प्रत्याशी सुधीर गुप्ता का नामांकन पत्र दाखिल कराने के बाद रोड शो में भाग लिया. इसके बाद सीएम ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए एक बार फिर देश में भाजपा की सरकार बनने का दावा किया.

MANDSAUR CM MOHAN YADAV ROAD SHOW
मुख्यमंत्री मोहन यादव ने मंदसौर में किया रोड शो

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने मंदसौर में किया रोड शो

मंदसौर। मुख्यमंत्री मोहन यादव मंदसौर के दौरे पर आये. उन्होंने यहां भाजपा प्रत्याशी सुधीर गुप्ता के नामांकन पत्र को दाखिल कराया. इसके बाद उन्होंने भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में शहर में रोड शो करके एक आम सभा को भी संबोधित किया. आम सभा के दौरान मुख्यमंत्री मोहन यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शेर बताकर उनकी तारीफ की. वहीं, उन्होंने कांग्रेस के नेता राहुल गांधी को खुद की पार्टी डुबाने वाला नेता बताया.

एक जनसभा को किया संबोधित

मुख्यमंत्री मोहन यादव खंडवा के बाद मंदसौर पहुंचे और भाजपा प्रत्याशी के नामांकन पत्र को दाखिल कराने के बाद वह शहर में रोड शो करने पहुंचे. इसके बाद गांधी चौराहा पर उन्होंने एक आमसभा को संबोधित किया. उन्होंने अपने भाषण में भारत सरकार की योजनाओं की तारीफ करते हुए कहा कि सरकारी योजनाओं के दम पर नरेंद्र मोदी अब तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं. अपने भाषण में उन्होंने एक बार फिर देश में बीजेपी की 400 के पार करने का दावा किया.

'कांग्रेस को खुद राहुल गांधी डुबो रहे हैं'

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि वह भारत माता के शेर पर सवार नेता हैं. उन्हीं की बदौलत इस बार हम तीसरी बार देश में भगवा सरकार बनाने जा रहे हैं. विपक्षी पार्टी के नेता राहुल गांधी खुद अपनी पार्टी को डुबो रहे हैं. हमने पहले भी कहा था कि यूपी के रास्ते कांग्रेस का सफाया हो रहा है. अब थोड़े बहुत नेता केरल में बचे हैं लेकिन वहां भी राहुल गांधी ने दौरा किया है तो वे खुद अब पूरी तरीके से कांग्रेस को खत्म करके अरब सागर में डूबो देंगे.

ये भी पढ़ें:

4 बाई 7 का मोदी प्लान, मध्य प्रदेश में मैजिक के लिए बीजेपी एक्शन में, क्या कांग्रेस का हो जाएगा सफाया

सिंधिया की तरह क्यों कांग्रेस से अलग हुए थे माधवराव, निर्दलीय चुनाव में कैसे मिली बंपर जीत

देश में फिर बनेगी भाजपा सरकार

मुख्यमंत्री ने कहा कि कल पहले चरण का चुनाव हो चुका है पहले चरण के चुनाव ने बता दिया है कि कांग्रेस का अता-पता नहीं है. कांग्रेस कहां जाएगी ये मालूम पड़ने वाला नहीं है. मुख्यमंत्री ने भाषण के बाद मंदसौर की सीट को प्रचंड मतों से जीतने का भी दावा किया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश में की गई जनहितेशी योजनाओं के दम पर ही भाजपा आगे बढ़ रही है. इसी वजह से देश में फिर भाजपा की सरकार बनने वाली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details