हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मां-बेटा मंडी शहर में करते थे चिट्टे की सप्लाई, पुलिस रिमांड पर दोनों आरोपी

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Feb 8, 2024, 4:56 PM IST

Updated : Feb 8, 2024, 5:03 PM IST

Drug smuggler mother-son arrested in Mandi: हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी में पुलिस ने एक मां और बेटे को चिट्टा तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों को 20 ग्राम चिट्टे के साथ पकड़ा है. वहीं, पुलिस का आरोप है कि महिला के कई रिश्तेदार भी इस धंधे में शामिल हैं. पढ़ें पूरी खबर...

drug smuggler mandi
drug smuggler mandi

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सागर चंद्र

मंडी:हिमाचल प्रदेश की मंडी जिला पुलिस ने चिट्टे के कारोबार में संलिप्त दो और अपराधियों को सलाखों को पीछे पहुंचाने में सफलता हासिल की है. इस बार मंडी पुलिस ने मंडी शहर में चिट्टे की सप्लाई करने वाले मां और बेटे का धर दबोचा है. इन दोनों आरोपियों को बीते रोज मंडी शहर के बराधीवीर से साढ़े 20 ग्राम चिट्टे के साथ पकड़ा है. यह लोग पंजाब से इस चिट्टे की सप्लाई लेकर आ रहे थे.

'महिला की बेटी और दामाद भी शामिल':आरोपी महिला का नाम मंजू देवी है और बेटे का नाम आकाश है जो मंडी शहर के सुहड़ा मोहल्ला के रहने वाले हैं. पुलिस जांच में यह सामने आया है कि मंजू नाम की यह महिला चरस की सप्लाई का काम भी काम करती है. चिट्टे के इस काले कारोबार में यह महिला शहर में नेटवर्क के तहत काम कर रही थी और इस काले कारोबार में इसके परिवार के साथ बेटी और दामाद भी शामिल हैं.

दोनों मां-बेटा दो दिन के पुलिस रिमांड पर: गुरुवार को मां-बेटे को सदर थाने लाया गया और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सागर चंद्र ने भी इनसे पूछताछ की. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सागर चंद्र ने बताया कि पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. यह दोनों आरोपी अपनी निजी गाड़ी में पंजाब से चिट्टे की खेप लेकर आ रहे थे. फिलहाल दोनों आरोपी दो दिन के पुलिस रिमांड पर हैं, जिनसे गहनता से पूछताछ जारी है. उन्होंने कहा कि इनके साथ इस काले कारोबार में संलिप्त अन्य आरोपी भी जल्द सलाखों के पीछे होंगे.

मंडी में नशे के कारोबार बना चिंता का विषय:अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सागर चंद्र ने कहा कि नशे के काले कारोबार में संलिप्त अपराधियों को किसी भी सूरत में नहीं बक्शा जाएगा. जिले में कई अपराधी पुलिस की रडार में हैं और आने वाले समय में वह भी सलाखों के पीछे होंगे. बता दें कि मंडी जिले में चिट्टे जैसे नशे का काला करोबार काफी हद तक अपनी जड़े फैला चुका है. इस नशे में संलिप्त अपराधी नेटवर्क के तहत चिट्टे की सप्लाई का काम कर रहे हैं. इस नशे की ओवरडोज से कई युवा मौत का ग्रास भी बन चुके हैं. साल 2024 की चिट्टे नशे की सबसे बड़ी खेप मंडी जिले से पकड़ी गई है.

ये भी पढ़ें-रिश्वत की मांग करने वाले पटवारी के खिलाफ विजिलेंस ने किया दर्ज किया केस, मंडी के धर्मपुर का है मामला

Last Updated : Feb 8, 2024, 5:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details