हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मंडी में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौके पर मौत, आरोपी ड्राइवर फरार

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Feb 19, 2024, 11:30 AM IST

Mandi Accident Hit and Run: रविवार रात को मंडी के पंडोह में एक अज्ञात वाहन बाइक सवार को टक्कर मारकर फरार हो गया. इस हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया.

Mandi Hit and run case
Mandi Hit and run case

मंडी: पंडोह में हिट एंड रन का एक मामला सामने आया है. मामला मंडी के पंडोह का है जहां एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक बाइक सवार की मौत हो गई. जबकि एक राहगीर भी इस हादसे में घायल हुआ है. हादसे के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया.

पुलिस के मुताबिक रविवार रात 8 बजे मंडी की ओर जा रहे एक बाइक सवार (HP32A8756) को एक वाहन ने टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जिस वाहन ने टक्कर मारी वो कुल्लू की ओर जा रहा था. आरोपी वाहन चालक हादसे के बाद मौके से फरार हो गया. इस हादसे में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक राहगीर भी घायल हुआ है. जिसे जोनल अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

बाइक सवार की मौके पर मौत

मृतक की पहचान 21 साल के पंकज के रूप में हुई है जो छोल खंडैल नांडी का रहने वाला था. जबकि घायल नेपाली युवक का नाम विष्णु है. हादसे की जानकारी मिलते ही पंडोह पुलिस की टीम मौके पर पहंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. हादसे को अंजाम देकर आरोपी ड्राइवर मौके से फरार हो गया, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

"आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की पड़ताल की जा रही है ताकि टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश की जा सके. घायल शख्स का जोनल अस्पताल मंडी में इलाज चल रहा है. पुलिस आरोपी ड्राइवर की तलाश कर रही है, जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा."- सागर चंद्र, पुलिस अधीक्षक, मंडी

ये भी पढ़ें:तेज रफ्तार गाड़ी ने 2 अन्य गाड़ियों को मारी टक्कर, देखें हादसे का CCTV फुटेज

ABOUT THE AUTHOR

...view details