राजस्थान

rajasthan

जमीनी विवाद में ताऊ के लड़के ने गोली मारकर की चचेरे भाई की हत्या

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jan 27, 2024, 2:13 PM IST

भरतपुर के फुलवारा गांव में जमीनी विवाद में एक युवक ने अपने चचेरे भाई को गोली मार दी. उपचार के दौरान शख्स की मौत हो गई. फिलहाल, मामला दर्ज नहीं करवाया गया है.

land dispute in Bharatpur
जमीनी विवाद में गई शख्स की जान

जमीनी विवाद में गई शख्स की जान

भरतपुर.जिले के चिकसाना थाना क्षेत्र के गांव फुलवारा में शनिवार को एक ही परिवार के दो पक्षों में जमीनी विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि ताऊ के लड़के ने अपने सगे चाचा के लड़के को गोली मार दी. घायल चचेरे भाई ने उपचार के दौरान आरबीएम अस्पताल में दम तोड़ दिया.

चिकसाना थाना के हेड कांस्टेबल सुरेंद्र शर्मा ने बताया कि शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है. पोस्टमार्टम की कार्रवाई के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा. परिजनों की ओर से लिखित शिकायत मिलने पर मामला दर्ज कर घटना की जांच की जाएगी और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें-जमीनी विवाद को लेकर खूनी संघर्ष, युवकों ने महिलाओं पर बरसाई लाठियां, दो आरोपी गिरफ्तार

भाई और उसके बेटों ने किया था हमला :फुलवारा निवासी सूरजमल ने बताया कि बड़े भाई बच्चू के साथ लंबे समय से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. बड़ा भाई बच्चू उनके हिस्से की जमीन पर कब्जा करना चाहता है. साथ ही, पैतृक जमीन का बंटवारा नहीं करता. शनिवार को सूरजमल अपने बेटे सोनू (18) के साथ खेत पर गया था. वहां बच्चू अपने बेटे मुकेश, सुरेश और पप्पू के साथ मौजूद था.

सूरजमल ने बताया कि हमें देखते ही बच्चू ने लाठी, फावड़ा लेकर हमला कर दिया. मैं जान बचाकर भागा तो पीछे से बच्चू के बेटे मुकेश, सुरेश और पप्पू ने बेटा सोनू को गोली मार दी. घायल सोनू को आरबीएम अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन यहां उपचार के दौरान सोनू ने दम तोड़ दिया. मृतक सोनू स्नातक का विद्यार्थी था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details