दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में मॉल के पास ताबड़तोड़ फायरिंग कर युवक को मारी चार गोलियां, मची भगदड़

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Mar 5, 2024, 9:21 AM IST

कौशांबी थाना क्षेत्र के एक मॉल के पास सोमवार शाम को सरेआम एक युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई. इस घटना में युवक को चार गोलियां लगी हैं. युवक को गंभीर हालत में वैशाली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/गाजियाबाद :गाजियाबाद केकौशाम्बी थाना क्षेत्र के एक मॉल के पास एक युवक पर गोलियां बरसा दी. युवक को चार गोलियां लगी हैं. बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते युवक को गोलियां मारी गई है. मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आगे की जांच पड़ताल कर रही है. सोमवार रात को वारदात को अंजाम दी गई.

मामला गाजियाबाद के कौशांबी इलाके का है. जहां पर एक मॉल के पास अंकित नाम के युवक को गोली मारी गई. अंकित दुकान बंद करके अपने घर जा रहा था, तभी कुछ लड़कों ने उसे घेर लिया और गोली चलाई. इसके बाद अंकित वहीं तड़पता रहा. पुलिस की मदद से अंकित को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. एसीपी पूनम मिश्रा का कहना है कि मामले में गोली लगने की सूचना मिली है. जिसमें सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

घायल अंकित के चाचा प्रवीण का कहना है कि अंकित की पूर्व से किसी से दुश्मनी चल रही थी. यह दुश्मनी निकाय चुनाव के दौरान हुई थी. निकाय चुनाव में जिस पक्ष को अंकित के परिवार ने सपोर्ट किया था, यह बात दूसरे पक्ष को पसंद नहीं आई थी. इसी बात को लेकर दुश्मनी चल रही थी. हालांकि पुलिस का कहना है कि यह भी जांच का एक हिस्सा है, लेकिन अभी यह कह पाना जल्दबाजी होगा की गोली किस कारण से मारी गई है. कुछ नाम परिवार की तरफ से बताए गए हैं जल्द मामले का खुलासा होगा. अंकित के होश में आने का भी इंतजार किया जा रहा है. अंकित की हालत गंभीर बताई जा रही है. जिस जगह यह वारदात हुई है वहां से थोड़ी दूरी पर दिल्ली यूपी की सीमा भी है. यहां पर काफी ज्यादा सुरक्षा व्यवस्था रहती है और व्यस्त माहौल रहता है, लेकिन इस बीच सोमवार रात यहां पर वारदात हुई है.

ये भी पढ़ें :गाजियाबाद में पुलिस से मुठभेड़ में दो बदमाश घायल, ऑटो में बैठाकर महिलाओं से करते थे लूट

इस घटना के बाद व्यापारियों में भी नाराजगी देखने को मिल रही है. व्यापारियों द्वारा मांग की जा रही है कि जल्द से जल्द इस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार की जाए. वहीं, पुलिस का कहना है कि इलाके के सीसीटीवी खंगाले गए हैं और आसपास के लोगों पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें :गाजियाबाद मॉल परिसर में बच्ची की एक्सीडेंट से मौत, आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details