राजस्थान

rajasthan

रिश्तेदार ने किया 10 साल की मासूम से दुष्कर्म, तबीयत बिगड़ने पर जोधपुर रेफर

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 16, 2024, 8:40 AM IST

Man Raped Minor Girl, फलोदी में रिश्तेदार ने माता-पिता की गैरमौजूदगी में 10 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया. नाबालिग की तबीयत बिगड़ने के बाद उसे जोधपुर रेफर किया गया है.

Man Raped Minor Girl
Man Raped Minor Girl

फलोदी. जिले में एक 10 साल की मासूम से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. आरोपी बालिका का दूर का रिश्तेदार है. सूचना पर पुलिस तुरंत हरकत में आई और आरोपी को दबोच लिया गया. वहीं, मासूम की तबीयत बिगड़ने पर उसे गुरुवार रात को जोधपुर के उमेद अस्पताल रेफर किया गया है.

उन्होंने बताया कि पीड़िता के पिता की रिपोर्ट पर आरोपी रिश्तेदार के खिलाफ बाप थाने में दुष्कर्म और पॉक्सो की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, पीड़िता को उपचार के लिए जोधपुर भेजा गया है. पुलिस अधीक्षक हनुमान प्रसाद ने अधिकारियों को त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. मामले की जांच फलोदी वृत्ताधिकारी और रामकरणसिंह मलिण्डा को दी गई है.

पढ़ें. कोटा में नाबालिग कोचिंग छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने सभी आरोपियों को दबोचा

घर लौटे तो बेटी को रोते देखा :पुलिस ने बताया कि पीड़िता का पिता मूलतः जालोर जिले का रहने वाला है. वह बाप क्षेत्र में खेत पर काम करता है. आरोपी भी पड़ोस में काम करता है और उनके घर पर उसका आना जाना था. 14 फरवरी को पीड़िता के मां-पिता बाहर गए थे. ऐसे में वह खेत पर आया और बालिका को खेत में ले जाकर वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद वहां से भाग गया.

देर शाम बालिका के माता-पिता लौटे तो बेटी को रोते हुए देखा. हालांकि उसने कुछ बताया नहीं. सुबह उसकी तबियत खराब हुई तो पहले शेखासर पीएचसी लेकर गए. वहां से डॉक्टर ने फलोदी अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टरों के पूछने पर बालिका ने पूरी घटना बताई. इसके बाद पुलिस वहां पहुंची और एक टीम को बाप क्षेत्र भेजा गया. आरोपी की तलाश में दबिश दी गई और शाम तक उसे दस्तयाब कर गिरफ्तार कर लिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details