राजस्थान

rajasthan

रेलवे क्रॉसिंग पार करते समय मालगाड़ी की चपेट में आया बुजुर्ग, दोनों पैर कटे - Train accident

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 4, 2024, 10:20 PM IST

Man injured in Train accident, बूंदी में मालगाड़ी के नीचे से रेलवे क्रॉसिंग पार कर रहा एक बुजुर्ग किसान हादसे का शिकार हो गया. घटना में बुजुर्ग ने अपने दोनों पैर गंवा दिए. फिलहाल उसका इलाज चल रहा है.

Man injured in Train accident
Man injured in Train accident

बूंदी. केशोरायपाटन थाना क्षेत्र के छोटी तीरथ में बुजुर्ग किसान खेत में जल्दी पहुंचने के चक्कर में ट्रेन की चपेट में आ गया. हादसे में किसान ने दोनों पैर गंवा दिए. किसान मालगाड़ी के नीचे से निकलकर दूसरी तरफ जाने की कोशिश कर रहा था. इस दौरान मालगाड़ी चल पड़ी और वो उसकी चपेट में आ गया. घायल किसान को कोटा के एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां उसका इलाज जारी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मालगाड़ी के नीचे से पार कर रहा था रेलवे क्रॉसिंग : केशोरायपाटन थाना अधिकारी बाबूलाल ने बताया कि थाना क्षेत्र के छोटी तीरथ में 50 वर्षीय बंशीलाल केवट अपने खेत पर जा रहा था. रास्ते में रेलवे क्रॉसिंग पर मालगाड़ी खड़ी थी. वह जल्दी जाने के चक्कर में मालगाड़ी के नीचे से निकलने लगा. इस दौरान अचानक मालगाड़ी चल पड़ी, जिससे बंशीलाल के दोनों पैर मालगाड़ी के पहियों की चपेट में आ गए.

इसे भी पढ़ें : ससुराल से होली मनाकर लौट रहे दंपती की ट्रेन की चपेट में आने से मौत, एक माह पहले हुई थी शादी

चिकित्सकों ने दोनों पैर काटे : उन्होंने बताया कि आनन फानन में परिजनों ने बंशीलाल को कोटा के एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया. यहां चिकित्सकों ने घायल बंसीलाल के बुरी तरह जख्मी दोनों पैर काट दिए. फिलहाल किसान का इलाज चल रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें : ट्रेन की खिड़की के पास खड़ा था पैंट्री कार सप्लायर, संतुलन बिगड़ने से गिरा नीचे, हुई दर्दनाक मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details