राजस्थान

rajasthan

पहले तकिए से पत्नी का दम घोंटा, फिर तीनों बच्चों को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Mar 6, 2024, 8:08 PM IST

Alwar Murder Case, अलवर के थानागाजी में कमरे से 4 शव मिलने के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने मामूली झगड़े के बाद अपनी पत्नी और तीनों बच्चों की हत्या की और दूसरे कमरे में जाकर सो गया.

Man Killed Wife and Three Kids
Man Killed Wife and Three Kids

अलवर. थानागाजी में दो दिन पहले घर में मिली महिला और तीन बच्चों की लाश के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है, जिसमें हत्या का आरोपी महिला का पति ही निकला. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पत्नी, दो बेटियों और बेटे की हत्या कर अपनी मां के पास जाकर सो गया था.

अलवर पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि दो दिन पहले थानागाजी के दुहार चौहान गांव में कमरे में महिला और तीन बच्चों के मृत पाए जाने की सूचना मिली थी. पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया था. मृतका के परिजनों ने पति पर हत्या करने का मामला दर्ज कराया था. पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेते हुए टीम गठित की. साथ ही मृतका के पति तेजपाल पर संदेह होने के कारण सख्ती से उससे पूछताछ की. इसपर उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

पढ़ें. अलवर में 4 शव मिलने से फैली सनसनी, हत्या या आत्महत्या के एंगल से जांट में जुटी पुलिस

पहले पत्नी फिर बच्चों की हत्या :पूछताछ में आरोपी तेजपाल ने बताया कि उसकी पत्नी अंजू से आए दिन लड़ाई होती रहती थी. सोमवार की शाम को अंजू ने तकिए से मारा था, जिससे वह आक्रोशित हो गया. रात को सबके सो जाने के बाद तेजपाल ने पहले पत्नी अंजू की तकिए से दम घोंटकर हत्या कर दी. इसके बाद कमरे में सो रहे तीनों बच्चों की भी तकिए से दम घोंट कर मौत के घाट उतार दिया. घटना को अंजाम देकर आरोपी पड़ोस के कमरे में जाकर अपनी मां के पास सो गया. सुबह जब परिजनों ने कमरा खोलकर देखा तो मामले का पता चला. आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details