दिल्ली

delhi

कार में टक्कर मारने का विरोध किया तो शख्स को बोनट पर लटका कर 3 किलोमीटर घुमाया

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Feb 25, 2024, 7:35 PM IST

गाजियाबाद में एक युवक को कार के बोनट पर लटका कर घुमाने का मामला सामने आया है. कौशांबी थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

शख्स को बोनट पर 3 किलोमीटर घसीटा

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद के कौशांबी थाना क्षेत्र के वैशाली इलाके में एक कार ने दूसरी कार में टक्कर मार दी. इस दौरान दूसरी कार चालक ने इसका विरोध किया तो आरोपी चालक ने उस पर कार चढ़ाने का प्रयास किया. तभी पीड़ित कार के बोनट पर आ गया. आरोपी चालक करीब 3 किलोमीटर तक कार दौड़ाता रहा. जब लोगों ने कार को घेर लिया तो पीड़ित बोनट से नीचे आया. पीड़ित की शिकायत पर कौशांबी थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

साउथ दिल्ली के पालम कॉलोनी के रहने वाले रमेश एक व्यक्ति की कार चलते हैं. शनिवार को वह गाजियाबाद के वैशाली सेक्टर-5 स्थित शॉप्रिक्स मॉल जा रहे थे. तभी वैशाली सेक्टर 4 में ही पीछे से आ रही एक कार ने उनकी कार में टक्कर मार दी. रमेश कार से उतरकर आरोपी से कार को साइड में लगाने के लिए कहा. आरोप है कि आरोपी कार सवार ने उन्हें टक्कर मार दी. इससे वह कार के बोनट पर आ गए. आरोपी ने कार भगा दी, जबकि रमेश नीचे उतारने के लिए चिल्लाते रहे. करीब 3 किलोमीटर तक आरोपी चालक ने उन्हें कार के बोनट पर लेकर गाड़ी को दौड़ाया.

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात:कार से पीड़ित को टक्कर मारने के बाद तेज रफ्तार से कार दौड़ाने की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. यह फुटेज वायरल हो रही है. मामले में कौशांबी थाना प्रभारी सर्वेश पाल ने बताया कि रविवार को आरोपी को वैशाली सेक्टर 5 से गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना में प्रयोग कार भी बरामद कर ली गई है. आरोपी चालक की पहचान तरंग जैन निवासी वैशाली सेक्टर-5 के रूप में हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details