मध्य प्रदेश

madhya pradesh

उज्जैन के होटल रूम में संदिग्ध परिस्थितियों में शख्स की मौत, अमेरिका में था सॉफ्टवेयर इंजीनियर - Man suspicious Death in Hotel

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 29, 2024, 6:41 PM IST

उज्जैन के एक होटल में एक 37 वर्षीय शख्स स्टॉफ को बेहोश मिला. जिसे पुलिस की मौजूदगी में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया. बता दें शख्स कुछ दिनों पहले ही अमेरिका से वापस इंदौर आया था.

MAN SUSPICIOUS DEATH IN HOTEL
उज्जैन के होटल रूम में संदिग्ध परिस्थितियों में शख्स की मौत, अमेरिका में था सॉफ्टवेयर इंजीनियर

उज्जैन के होटल रूम में संदिग्ध परिस्थितियों में शख्स की मौत

उज्जैन।शहर के थाना नानाखेड़ा क्षेत्र अंतर्गत होटल रिद्धि सिद्धि में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब अचानक एक शख्श बेहोशी की हालत में कमरे में पड़ा हुआ मिला. उसे आनन फानन में होटल स्टाफ ने पुलिस की मदद से अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां उपचार के दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में शख्स की मौत हो गई. पता चला है कि इंदौर निवासी युवक अमेरिका में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है. हाल ही में उज्जैन आया था, जहां वह होटल में अकेला ठहरा हुआ था. इस घटना के बाद पुलिस जांच में जुट गई है.

होटल के रूम में बेहोश मिला शख्स

नानाखेड़ा थाना पुलिस का कहना है ' युवक उज्जैन आकर अकेला क्यों ठहरा यह जांच का विषय है. जबकि दो दिन पहले परिवार ने इंदौर में युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. रविवार को चेकआउट का समय था, तो स्टाफ को यह युवक रूम में बेहोश पड़ा मिला. नानाखेड़ा थाना क्षेत्र में इसके पहले भी सुसाइड करने के मामले सामने आ चुके हैं. नानाखेड़ा थाना क्षेत्र में एक बार प्रेमी जोड़े ने सुसाइड किया था. इसके बाद एक युवक ने सुसाइड किया था.

यहां पढ़ें...

विदिशा में महिला ने घरेलू कलह में किया सुसाइड, दहशत में आए पति व चचेरे भाई के शव रेलवे पटरी पर मिले

और हो गया प्यार का अंत! प्रेमी ने पहले प्रेमिका की हत्या की फिर दे दी अपनी जान, गड्ढे में मिले दोनों के शव

अमेरिका में सॉफ्टवेयर इंजीनियर था शख्स और उसकी पत्नी

थाना प्रभारी नरेंद्र यादव ने बताया कि रविवार की सुबह युवक होटल में मिला था, जिसकी देर शाम मौत हो गई. सोमवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है. मृतक का नाम देव उम्र 37 वर्ष है. वह इंदौर के विष्णु पूरा निवासी है. यह शख्स और उनकी पत्नी दोनों अमेरिका में ही सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं. कुछ दिन पहले ही इंदौर आए हुए थे. इसके बाद यह शख्स इंदौर से उज्जैन आकर होटर में रूका हुआ था. जहां इसने सुसाइड कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details