राजस्थान

rajasthan

चुनावी रंजिश को लेकर व्यक्ति पर जानलेवा हमला, अस्पताल में भर्ती

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 6, 2024, 4:40 PM IST

धौलपुर में चुनावी रंजिश को लेकर एक व्यक्ति पर जानलेवा हमला किया गया. आरोपियों ने व्यक्ति को लाठी-डंडों और सरिए से पीटा, जिससे उसके दोनों पैर टूट गए. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

Man Attacked WIth Rods and Sticks
Man Attacked WIth Rods and Sticks

धौलपुर. बसेड़ी थाना क्षेत्र के बघेलपुरा के पास बैंक से पैसे निकालकर वापस घर लौट रहे एक व्यक्ति पर चुनावी रंजिश के चलते करीब 8 लोगों ने लाठी और सरियों से जानलेवा हमला कर दिया. घटना में व्यक्ति के दोनों पैर टूट गए. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी भी कराई, लेकिन हमलावरों का सुराग नहीं लग सका है. घायल को परिजनों ने जिला अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती करा दिया है.

लाठी-डंडे और सरियों से लैस होकर किया हमला : बसेड़ी थाना प्रभारी गिर्राज प्रसाद ने बताया कि मामला चुनावी रंजिश का है. पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है. जिला अस्पताल में घायल के पर्चा बयान लेने के लिए पुलिस को रवाना किया है. आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की जाएगी. पीड़ित 45 वर्षीय सेवाराम पुत्र महेंद्र सिंह ठाकुर निवासी पीतमपुरा दुर्वास ने बताया कि मंगलवार को बोरेली बैंक से पैसे निकालकर घर वापस लौट रहा था. इसी दौरान बसेड़ी सड़क मार्ग पर बघेलपुरा गांव के नजदीक करीब 8 लोग लाठी-डंडे और सरियों से लैस होकर आए और जानलेवा हमला कर दिया.

पढ़ें. धौलपुर में पुरानी रंजिश में सरपंच को रास्ते में घेरकर पीटा, अस्पताल में भर्ती, पुलिस जुटी जांच में

पीड़ित ने बताया कि चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, जिसे देख हमलावर वहां से फरार हो गए. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना लेवड़ा पुरा पुलिस चौकी को दी. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने आसपास इलाके में नाकाबंदी भी कराई, लेकिन हमलावरों का सुराग नहीं लग सका है. घायल का आरोप है कि विधानसभा चुनाव की रंजिश को लेकर आरोपियों ने जानलेवा हमला किया है. परिजनों ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details