राजस्थान

rajasthan

कुलदीप जघीना हत्याकांड का मुख्य इनामी आरोपी शेरा पहलवान गिरफ्तार, मथुरा रेलवे स्टेशन से दबोचा

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jan 23, 2024, 6:57 PM IST

कुलदीप जघीना हत्याकांड के मुख्य इनामी आरोपी शेरा पहलवान को एटीएफ ने मथुरा रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया है. वह यहां से कहीं जाने की फिराक में था.

Shera Pahalwan arrested from UP
शेरा पहलवान गिरफ्तार

भरतपुर. बहुतचर्चित कुलदीप जघीना हत्याकांड का मुख्य इनामी आरोपी शेरा पहलवान को एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (एटीएफ) और भरतपुर पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को एटीएफ ने उत्तर प्रदेश के मथुरा के रेलवे स्टेशन से दबोचा है. आरोपी पर 50 हजार रुपए का इनाम घोषित था और घटना के बाद से ही फरार चल रहा था.

एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि एडीजी एटीएफ दिनेश एमएन के निर्देशन में कुलदीप जघीना हत्याकांड के मुख्य आरोपी शेर सिंह उर्फ शेरा पहलवान को उत्तर प्रदेश के मथुरा जंक्शन से पकड़ लिया है. एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (एटीएफ) व पुलिस टीम ने कार्रवाई कर आरोपी को स्टेशन से पकड़ा. आरोपी ट्रेन से कहीं जाने की फिराक में था. हत्याकांड के बाद से ही शेरा पहलवान फरार चल रहा था. पुलिस टीमें लगातार आरोपी की तलाश कर रही थीं. आरोपी पर 50 हजार रुपए का इनाम घोषित किया हुआ था. एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि आरोपी को पकड़कर भरतपुर ले आए हैं. वारदात के संबंध में आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

पढ़ें:Rajasthan : कुलदीप जघीना हत्याकांड का सीसीटीवी फुटेज आया सामने, ताबड़तोड़ फायरिंग करते दिखे बदमाश

यह था घटनाक्रम:गौरतलब है कि कुलदीप जघीना की जयपुर जेल से पेशी के लिए भरतपुर लाते समय 12 जुलाई, 2023 को जिले के आमोली टोल पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. घटनाक्रम में कुलदीप का साथी व कृपाल हत्याकांड का आरोपी विजयपाल भी घायल हुआ था. मामले में भरतपुर पुलिस ने अब तक कुल 15 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. अभी भी कई आरोपियों की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details