मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP में दो जगह सड़क हादसा, मैहर में पलटी ट्रैक्टर-ट्राली, सिंगरौली में ट्रक ने अधेड़ को कुचला

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Feb 12, 2024, 2:49 PM IST

MP Road Accident: एमपी के मैहर और सिंगरौली जिले में दर्दनाक हादसा हुआ. मैहर में ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से कई घायल हो गए हैं. वहीं सिंगरौली में तेज रफ्तार ट्रक ने अधेड़ को कुचल दिया.

MP Road Accident
एमपी में दो जगह सड़क हादसा, मैहर में पलटी ट्रैक्टर-ट्राली

मैहर।जिले के बदेरा क्षेत्र में सोमवार को सरिया से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई. हादसे में दो की मौत हो गई, जबकि 10 लोग घायल हो गए. जिनमें 2 की हालत गंभीर है. गंभीर घायलों को सतना जिला अस्पताल रेफर किया गया है. हादसा सुबह 10.30 बजे बदेरा थाना क्षेत्र के रझौड़ी गांव के पास हुआ. वहीं सिंगरौली में दर्दनाक हादसा हुआ. तेज रफ्तार ट्रक ने एक अधेड़ को कुचला.

मैहर हादसे में पलटी ट्रैक्टर-ट्राली

जानकारी अनुसार ट्रैक्टर-ट्रॉली में करीब 12 मजदूर सवार थे. रझौड़ी गांव पास ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतरकर पलट गई. सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. ग्रामीणों और पुलिस की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. सूचना मिलते ही बदेरा पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया. कुछ घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया है. फिलहाल, पुलिस मृतकों के शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है. पुलिस मर्ग कायम कर जांच में शुरू कर दी है.

यहां पढ़ें...

सिंगरौली में ट्रक ने अधेड़ को कुचला

सिंगरौली के बरगवां थाना क्षेत्र के ग्राम पोड़ी में रविवार की सुबह तेज रफ्तार ट्रक वाहन ने अधेड़ को कुचल दिया. जिससे मौके पर अधेड़ की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं इस घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों व मृतक के परिजनों ने चक्का जाम कर दिया. इसके बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रही. अधेड़ की पहचान बागवानी निवासी वंशरूप सिंह उम्र 50 वर्ष बताई जा रही है. वहीं जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया और मामला दर्ज किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details