राजस्थान

rajasthan

सचिन पायलट ने कृषि मंत्री किरोड़ी लाल मीणा पर कसा तंज, बोले- हाथ जोड़कर कहता हूं, बड़ी मुश्किलों से मंत्री पद मिलता है, छोड़ना मत - Lok Sabha Election 2024

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 16, 2024, 9:53 AM IST

Rajasthan Lok Sabha Election 2024 :आक्रामक चुनावी अभियान , जुबानी जंग का जोर और मदताताओं तक पहुंचने के नए तरीकों ने 2024 के महासमर को नया अंदाज दिया है. लोकसभा चुनाव को लेकर बयानबाजी का दौर जारी है. राजस्थान में जहां गर्मी का पारा दिनों दिन बढ़ने लगा है. वहीं राजनीति में भी गर्माहट बढ़ने लगी है. सोमवार को दौसा में कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा.

दौसा में पायलट की दहाड़
दौसा में पायलट की दहाड़

कृषि मंत्री किरोड़ीलाल पर कसा तंज

दौसा.लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार के लिए राजनीतिक पार्टियां जमकर पसीना बहा रही हैं. इस बीच राजस्थान के रण में सोमवार को दौसा में प्रियंका गांधी ने जनसभा को संबोधित किया. कांग्रेस प्रत्याशी मुरारीलाल मीना के समर्थन में प्रियंका गांधी ने चुनावी रैली की. इस सभा में कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने भी जनसभा को संबोधित किया.

किरोड़ी पर तंज:इस दौरान उन्होंने कृषि मंत्री डॉक्टर किरोड़ीलाल मीना पर तंज कसते हुए कहा- दौसा में भाजपा के नेता गांव-गांव घूम रहे हैं. कहीं कसम खा रहे है, कहीं पानी पी रहे हैं और कहीं चांवल बांट रहे है. ऐसे में मैं कहना चाहता हूं कि लोकसभा के चुनाव से किसी का मंत्री पद जाने वाला नहीं है और मैं हाथ जोड़कर कहता हूं कि कोई मंत्री पद छोड़ना भी मत बड़ी मुश्किलों से मंत्री बने हैं, बने रहना चाहिए. बता दें कि पिछले दिनों जिले के महवा में एक सभा को संबोधित करने के दौरान कृषि मंत्री किरोड़ीलाल मीना कहा था कि, अगर भाजपा से कन्हैयालाल लोकसभा चुनाव हार गया, तो मैं कसम खाकर कहता हूं मैं मंत्री पद से इस्तीफा दे दूंगा.

पढ़ें: सभा में भीड़ नहीं जुटने पर भड़के किरोड़ी लाल, मंच छोड़कर चले गए - Lok Sabha Election 2024

राजस्थान में भाजपा से ज्यादा सीट जीतने का किया दावा :इस दौरान सचिन पायलट ने मीडिया से बात करते हुए राजस्थान में भाजपा से ज्यादा लोकसभा सीट जीतने का दावा किया. वहीं सचिन ने भाजपा के संकल्प पत्र को लेकर कहा- उनको पहले पिछले 10 सालों के कामों को देखना चाहिए की उन्होंने इन 10 सालों में क्या किया है? भाजपा महिलाओं, किसानों और युवाओं की बात करती है लेकिन भाजपा के संकल्प पत्र में ना तो ओपीएस का जिक्र है और ना ही महिलाओं को इसमें ताकत देने का काम किया है. मेनिफेस्टो में सिर्फ जुमलेबाजी, झूठे वादे किए गए हैं. इसलिए पिछले 10 साल के रिपोर्ट का लोग आंकलन करेंगे. इसके बाद ही आमजनता मतदान करेगी. ऐसे में मुझे पूरा विश्वास है इंडिया गठबंधन और कांग्रेस पार्टी पूरे बहुमत के साथ 4 जून को सरकार बनाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details