छत्तीसगढ़

chhattisgarh

मुंगेली में राहुल गांधी पर बरसे सीएम विष्णु देव साय, कहा-राहुल गांधी हैं बेअसर - LOK SABHA ELECTION 2024

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Apr 29, 2024, 10:16 PM IST

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने मुंगेली के पथरिया में चुनावी सभा की. सीएम ने कहा कि राहुल गांधी जहां जहां जाते हैं कांग्रेस का बंटाधार कर देते हैं. राहुल गांधी अब जनता के बीच बेअसर हो चुके हैं.

LOK SABHA ELECTION 2024
राहुल गांधी करते हैं कांग्रेस का बंटाधार

राहुल गांधी करते हैं कांग्रेस का बंटाधार

मुंगेली:मुख्यमंत्री विष्णु देव साय चुनावी प्रचार के लिए मुगेली के पथरिया पहुंचे. चुनावी सभा का आगाज करते हुए सीएम ने कहा कि तोखन साहू एक मेहनती प्रत्याशी हैं उनको जिताने का काम करिए. बिलासपुर में कमल खिलेगा तो दिल्ली में पीएम मोदी की सरकार बनेगी. जनता से अपील करते हुए साय ने कहा, बीजेपी के दस सालों की तुलना आप कांग्रेस के दस सालों की सरकार से करेंगे तो आपको पता चलेगाा कि हमने क्या काम किया. साय ने कहा कि स्वास्थ्य से लेकर देश की सुरक्षा तक में मोदी के शासन में सुधार हुआ. सीएम ने आरोप लगाया कि कांग्रेस के कार्यकाल में सिर्फ घोटाले हुए.

'चुनाव में राहुल गांधी बेअसर':सीएम ने राहुल गांधी और कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी चुनाव में पूरी तरह से बेअसर हो गए हैं. जहां जहां वो जाते हैं कांग्रेस का बंटाधार हो जाता है. कांग्रेस पार्टी पर सीएम ने भ्रम फैलाने का भी आरोप लगाया. साय ने कहा कि कांग्रेस की जब प्रदेश में सरकार बनी तो उसने 36 वादे जनता से किए थे. कांग्रेस के किए एक भी वादे पूरे नहीं हुए. कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए सीएम ने कहा कि सिर्फ पांच साल में कांग्रेस ने भ्रष्टाचार किया.

''चुनाव प्रचार में राहुल गांधी बेअसर साबित हो रहे हैं. हमने जो वादा किया था उसे पूरा किया, जबकी कांग्रेस ने जो वादे जनता से किए थे वो अधूरे ही रहे. हमारी सरकार में माताओं बहनों का सम्मान करते हुए 12 करोड़ से ज्यादा शौचालय देशभर में बनाया गया. महिलाओं को फ्री में उज्ज्वला गैस का कनेक्शन दिया गया. धान खरीदी में भी हमने अपना वादा पूरा किया. राहुल गांधी आज जहां भी जाते हैं कांग्रेस का वहां से बंटाधार हो जाता है''. - विष्णु देव साय, मुख्यमंत्री, छत्तीसगढ़

बीजेपी ने लगाया जीत के लिए जोर: बिलासपुर लोकसभा सीट पर इस बार मुकाबला जोरदार होने वाला है. भारतीय जनता पार्टी ने इस सीट से तोखन साहू को उम्मीदवार बनाया है. कांग्रेस पार्टी ने अपने दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री शिवकुमार डहरिया को टिकट दिया है. शिवकुमार डहरिया को विधानसभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ा है. बिलासपुर लोकसभा सीट पर पिछली बार अरुण साव ने बड़े मार्जिन से जीत हासिल की थी.

एससी और आदिवासी समाज के वोटर बिलासपुर में देंगे किसका साथ, जानिए क्या है सियासी समीकरण - Bilaspur Lok Sabha seat
बिलासपुर लोकसभा सीट के बैटल में वोटिंग का क्या है पैटर्न, चुनावी आंकड़ों से समझिए - Bilaspur Lok Sabha
बिलासपुर लोकसभा सीट बीजेपी का गढ़, क्या भाजपा के अभेद्य किले को भेद देंगे देवेन्द्र - Loksabha election 2024

ABOUT THE AUTHOR

...view details