राजस्थान

rajasthan

नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली का भाजपा पर निशाना, कहा- पहली सूची के बाद मची भागमभाग, भाजपा अब जाने वाली है

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Mar 4, 2024, 6:23 PM IST

राजस्थान में लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी भाजपा और कांग्रेस में जुबानी जंग जारी है. नेता प्रतिपक्ष ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि पहली सूची जारी होने के बाद भाजपा नेताओं में भागम भाग मची है. इससे साफ है कि भाजपा अब जाने वाली है.

नेता प्रतिपक्ष जूली का भाजपा पर निशाना
नेता प्रतिपक्ष जूली का भाजपा पर निशाना

जयपुर.लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों की तैयारी जोर शोर से चल रही है. इस बीच बड़े नेताओं के पाला बदलने का सिलसिला भी लगातार जारी है. राजस्थान में लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी भाजपा और कांग्रेस में जुबानी जंग जारी है. नेता प्रतिपक्ष ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि पहली सूची जारी होने के बाद भाजपा नेताओं में भागम भाग मची है. इससे साफ है कि भाजपा अब जाने वाली है. दरअसल, भाजपा ने राजस्थान की 25 में से 15 सीटों पर प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी है. इसके बाद से पार्टी में कुछ जगहों पर आपसी खींचतान की खबरें सामने आई हैं.

दरअसल, नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर एक पोस्ट में लिखा, 'लोकसभा चुनावो को लेकर भाजपा के प्रत्याशियों की सूची जारी होने के बाद जिस प्रकार से भाजपा नेताओ में भागमभाग मची है. उसे देखकर स्पष्ट है कि भाजपा अब जाने वाली है.

पढ़ें: ज्योति मिर्धा बोलीं-बीजेपी ने बिना मांगे बहुत कुछ दिया, कहा- हनुमान बेनीवाल चुनाव लड़ें या ना लड़ें वो उनकी प्रॉब्लम

100 दिन की कार्य योजना झूठा दिखावा: नेता प्रतिपक्ष जूली ने इसी पोस्ट में उन्होंने आगे लिखा, 'जिस तरीके से प्रधानमंत्री मोदी चुनाव होने से पहले ही 100 दिवस की झूठी कार्य योजना पेश कर रहे हैं. वो झूठा दिखावा मात्र है. प्रधानमंत्री को पिछले 10 साल का हिसाब भी जनता को देना चाहिए.

किसान-युवा कांग्रेस की वापसी को तैयार : नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने इसी ट्वीट में देश के युवा, किसान और व्यापारी के कांग्रेस के साथ होने का दावा किया है. उन्होंने लिखा, 'सरकार में पिछले 10 सालों के घोषणा पत्र की रिपोर्ट आज तक पेश नहीं की है. देश में जुमलों के सहारे बनी सरकार की विदाई का समय अब आ चुका है. पीएम मोदी देश की जनता अब आपके झूठे जुमलों में नहीं आने वाली. देश का किसान, नौजवान, व्यापारी सब अब कांग्रेस की वापसी के लिए तैयार हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details