राजस्थान

rajasthan

नगर नियोजक प्रतियोगी परीक्षा 2022: विचारित सूची में शामिल काउंसलिंग में अनुपस्थित रहे अभ्यर्थियों को अंतिम अवसर

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Mar 14, 2024, 7:13 PM IST

आरपीएससी की ओर से आयोजित सहायक नगर नियोजक प्रतियोगी परीक्षा 2022 की विचारित सूची में काउंसलिंग के दौरान अनुपस्थित रहे अभ्यर्थियों को अंतिम अवसर प्रदान किया गया है.

Last chance given to absentee aspirants
नगर नियोजक प्रतियोगी परीक्षा 2022

अजमेर. राजस्थान लोक सेवा आयोग की ओर से आयोजित सहायक नगर नियोजक (नगर नियोजन विभाग) प्रतियोगी परीक्षा 2022 के तहत जारी विचारित सूची में शामिल अभ्यर्थियों में से काउंसलिंग के दौरान अनुपस्थित रहे अभ्यर्थियों को अंतिम अवसर प्रदान किया गया है. इन अभ्यर्थियों को पात्रता जांच के लिए 21 मार्च को सुबह 9 बजे आयोग कार्यालय में खुद उपस्थित होना होगा. इस संबंध में विस्तृत सूचना आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध है.

आयोग के सचिव रामनिवास मेहता ने बताया कि आयोग की ओर से नगर नियोजक प्रतियोगी परीक्षा 2022 के पदों के लिए अभ्यर्थियों की विचारित सूची जारी की गई थी. इस सूची में सम्मिलित अभ्यर्थियों की काउंसलिंग का आयोजन 11 मार्च को निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार किया गया. इस दौरान अनुपस्थित रहे 13 अभ्यर्थियों को पात्रता के लिए आयोग की ओर से अंतिम अवसर प्रदान किया गया है.

पढ़ें:वरिष्ठ शारीरिक शिक्षा अध्यापक प्रतियोगी परीक्षा-2022, काउंसलिंग में अनुपस्थित अभ्यर्थियों को अंतिम अवसर

इन अभ्यर्थियों को काउंसलिंग के लिए आयोग की वेबसाइट से काउंसलिंग लेटर, निर्धारित प्रारूप में जारी अनुभव प्रमाण पत्र मय कार्य विवरण/कार्य आदेश, 50 रुपए के नॉन ज्यूडिशियल स्टांप पर जारी निर्धारित शपथ पत्र, विस्तृत आवेदन पत्र और आवश्यक दिशा-निर्देश डाउनलोड कर विस्तृत आवेदन पत्र (दो प्रतियो में) समस्त प्रविष्टियां पूर्ण कर संबंधित शैक्षणिक, प्रशैक्षणिक, जाति, मूल निवास और अन्य दस्तावेजों की स्वयं प्रमाणित प्रतियां (एक प्रति में) संलग्न कर मूल दस्तावेजों के साथ निर्धारित तिथि को आयोग कार्यालय में अनिवार्य रूप से उपस्थित होना होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details