उत्तराखंड

uttarakhand

अवैध हथियारों के साथ पुलिस ने तीन लोगों को किया अरेस्ट, आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में थी आरोपी - illegal weapons case

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Apr 16, 2024, 2:43 PM IST

लक्सर में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से अवैध हथियार बरामद हुए है, जो इलाके में किसी बड़ी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे थे.

Etv Bharat
Etv Bharat

लक्सर: हरिद्वार जिले के लक्सर में पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. तीनों आरोपियों को अलग-अलग जगह से गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि तीनों आरोपी किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे, लेकिन उससे पहले ही वो पुलिस के हत्थे चढ़ गए. पुलिस ने तीनों आरोपियों के 315 बोर तीन तमंचे और तीन जिंदा कारतूस बरामद किए हैं.

लक्सर कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक मनोज गैरोला ने बताया कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर इलाके में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. हर संदिग्ध व्यक्ति पर नजर रखी जा रही है. सोमवार को भी पुलिस टीम अलग-अलग क्षेत्रों में भी गश्त कर रही थी, तभी पुलिस ने अनस पुत्र नसीम, जुल्फकार पुत्र खलील और शाहरुख पुत्र मुरादअली को गिरफ्तार किया.

पुलिस ने बताया कि तीनों लोग अलग-अलग इलाकों में घूम रहे थे, तभी पुलिस को उन पर कुछ शक हुई. पुलिस ने जब उनकी तलाशी ली तो उनके पास से 315 बोर तीन तमंचे और जिंदा कारतूस बरामद हुए. पुलिस का मानना है कि तीनों किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे थे, लेकिन उससे पहले ही पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने साफ किया है कि लोकसभा चुनाव 2024 में किसी भी तरह से शांति व्यवस्था भग नहीं होने दी जाएगी. पुलिस तमाम अपराधियों पर नजर रख रही है. कई आपराधियों को जिला बदर भी किया गया है.

पढ़ें--

लालकुआं रेलवे स्टेशन पर सीट को लेकर दो गुटों में मारपीट, जमकर चले जूते, चप्पल, बेल्ट और ईंट पत्थर

ABOUT THE AUTHOR

...view details