हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Kullu News: मणिकर्ण में 16.09 ग्राम हेरोइन के साथ आरोपी गिरफ्तार

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Mar 18, 2024, 4:09 PM IST

Kullu News: जिला कुल्लू की मणिकर्ण घाटी के चौकी में पुलिस ने एक व्यक्ति को 16.09 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है. पढ़ें पूरी खबर...

Kullu Crime News In Hindi
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

कुल्लू:जिला कुल्लू की मणिकर्ण घाटी के चौकी में एनटीएफ की टीम ने 16.09 ग्राम हेरोइन के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी युवक पंजाब का रहने वाला है. टीम ने हेरोइन को अपने कब्जे में ले लिया है और अब आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है. एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स टीम के डीएसपी हेमराज ने बताया कि टीम को सूचना मिली कि एक युवक यहां पर हेरोइन की तस्करी कर रहा है. सूचना मिलते ही टीम के सदस्य चौकी में नाके पर बैठ गए. ऐसे में जब आरोपी युवक सामने से आया वह टीम के सदस्यों को देखकर घबरा गया.

पंजाब का रहने वाला है आरोपी

डीएसपी हेमराज ने बताया कि टीम ने जब आरोपी युवक की तलाशी ली तो उसके कब्जे से यह हेरोइन बरामद की गई. वहीं, हेरोइन के साथ गिरफ्तार आरोपी युवक की पहचान शुभम सिंह निवासी दुगरी वसंत एवेन्यू लुधियाना पंजाब के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि हिमाचल प्रदेश में नशा तस्करों पर एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स की टीम के द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है, ताकि जिला कुल्लू से नशे के कारोबार को खत्म किया जा सके.

जांच में जुटी पुलिस

डीएसपी हेमराज ने बताया कि रविवार को ही 824 ग्राम चरस के साथ भी नेपाली मूल के एक व्यक्ति को मणिकर्ण घाटी के ग्राहण नाला से गिरफ्तार किया गया था. अब दोनों आरोपियों को अदालत में पेश करने की प्रक्रिया भी पूरी की जा ही है, ताकि इस बात की जानकारी मिल सके कि दोनों आरोपी कहां से यह नशा खरीद कर लाए थे. वहीं, इन दोनों आरोपियों के साथ और कौन-कौन लोग जुड़े हुए हैं. इसके बारे में भी टीम के द्वारा पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढे़ं-हिमाचल के छह बागी कांग्रेस विधायकों की अयोग्यता पर रोक लगाने से SC ने किया इनकार

ABOUT THE AUTHOR

...view details