राजस्थान

rajasthan

बेटी की मौत के डेढ़ माह बाद मां ने थाने में दर्ज कराया मामला, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस - Minor Girl Suicide Case

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 17, 2024, 3:01 PM IST

कोटा के सांगोद थाने में एक महिला ने उसकी बेटी की खुदकुशी के डेढ़ माह बाद रिपोर्ट दर्ज कराई है. इसमें महिला ने कुछ लड़कों पर गंभीर आरो लगाए हैं. साथ ही आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है.

Sangod Police Station
पुलिस थाना सांगोद...

कोटा. जिले के सांगोद में करीब डेढ़ माह पहले एक 14 साल की नाबालिग बच्ची ने खुदकुशी कर ली थी. इस मामले में अब मृतका की मां की ओर से सांगोद थाने में शिकायत दी गई है, जिस पर पुलिस ने परिवाद दर्ज कर लिया है. साथ ही पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

थाना अधिकारी हीरालाल पुनिया ने बताया कि मृतका की मां की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. इसके अलावा जिन लड़कों पर आरोप लगाए गए हैं, उनके इस केस में संलिप्ता के संबंध में भी पड़ताल की जा रही है.

दरअसल, मृतका की मां ने 14 अप्रैल को सांगोद थाने में रिपोर्ट दी थी. वहीं, इस रिपोर्ट में मृतका की मां ने कुछ लड़कों पर आरोप लगाया है, जिसमें बताया गया कि लड़के उसे धमका रहे थे. इससे वो मानसिक दबाव में आ गई थी और उसने आत्महत्या कर ली. मृतका की मां ने बताया कि नाबालिग बच्ची ने 9 मार्च, 2024 को आत्महत्या की थी. उसके बाद उसके संस्कार कार्मों में डेढ़ माह का वक्त लग गया. ऐसे में अब वो आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए थाने में रिपोर्ट दी है. आगे उसने बताया कि उसकी बेटी से सोशल मीडिया पर कुछ लड़के चैटिंग करते थे. साथ ही उसे फोन कॉल करके परेशान किया करते थे.

इसे भी पढ़ें :पत्नी पर सवार था रील्स का भूत, भद्दे कमेंट्स से परेशान पति ने की खुदकुशी - Suicide On Making Reels

हालांकि, वो लड़कों को कई बार मना कर चुकी थी कि वो उसकी बेटी को परेशान न करें. बावजूद इसके, वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आए. इसके अलावा आरोपियों ने मोबाइल खरीदने और कटिंग करने तक के भी पैसे उसकी बेटी से लेते थे. वहीं, मृतका की मां की ओर से पुलिस को फोन कॉल और चैट के स्क्रीनशॉट भी मुहैया कराए गए हैं. साथ ही आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details