मध्य प्रदेश

madhya pradesh

खरगोन जिले का ये कैसा टीचर! शराब पीकर स्कूल आता है, विभाग के अफसरों को पिस्टल से धमकाता है, हो गया सस्पेंड

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Mar 9, 2024, 4:49 PM IST

Khargone Teacher Suspend : मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के सेगांव स्कूल में तैनात एक शिक्षक को शराब पीने व पिस्टल दिखाकर धमकाने के आरोप में सस्पेंड कर दिया गया है.

Khargone Teacher Suspend
खरगोन में टीचर शराब पीकर स्कूल में हंगामा सस्पेंड

खरगोन में टीचर शराब पीकर स्कूल में हंगामा सस्पेंड

खरगोन।खरगोन जिले के सेगांव में सीएम राइज स्कूल में एक शिक्षक की दादागिरी से विभाग के अधिकारी भी भयभीत हो गए. आरोप है कि ये शिक्षक शराब पीकर स्कूल आता था. शिकायत होने पर जारी नोटिस को भी नहीं लिया और शिक्षा अधिकारियों को पिस्टल दिखाकर धमकाया. शिकायत मिलने पर ब्लॉक शिक्षा अधिकारी ने इस शिक्षक को कारण बताओ नोटिस थमाया लेकिन इसे उसने लेने से इंकार कर दिया.

शिक्षा विभाग के सहायक आयुक्त ने जारी किया सस्पेंशन लेटर

सहायक आयुक्त द्वारा जारी किए गए पत्र में उल्लेख किया गया है कि विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी सेगांव ने अवगत कराया कि सीएम राइज स्कूल सेगांव में पराग सांवले पदस्थ है, जोकि विगत एक माह से समय पर संस्था में उपस्थित नहीं होते. शराब पीकर स्कूल आते हैं. इसके साथ ही शिक्षकों के साथ अभद्र व्यवहार करता है. इस बारे में शिक्षक सांवले को कारण बताओ जारी किया गया. लेकिन सांवले ने नोटिस लेने से मना कर दिया और धमकाना शुरू कर दिया. आरोप है कि 6 मार्च को पराग सांवले ने विकासखण्ड शिक्षा कार्यालय में पिस्तौल दिखाकर स्टाफ को डराया. इसके साथ ही शिक्षक सांवले ने स्कूल में पिस्टल दिखाकर स्टाफ को धमकाया. शिक्षक प्रकाश चन्द पटेल को देख लेने की धमकी दी.

सेगांव के टीचर का सस्पेंशन आर्डर

ये खबरें भी पढ़ें...

नशे में सिर्फ बनियान पहनकर स्कूल पहुंचा शिक्षक, दिखा रहा था नाम की धौंस, अब हुआ सस्पेंड

मोहन सरकार का बड़ा एक्शन, जबलपुर में धान खरीदी घोटाले में दो अधिकारी सस्पेंड

सेगांव के ब्लॉक शिक्षा अधिकारी ने ये बताया

सेगांव के ब्लॉक शिक्षा अधिकारी सेगांव संदीप कपरनीस ने बताया "शराब पीकर स्कूल आने व पिस्टल दिखाकर धमकाने के मामले में शिक्षक पराग सांवले को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है. सांवले के बारे में लगातार शिकायतें मिल रही थीं. स्कूल में भी वह स्टाफ से दादागिरी कर धमका रहे थे." अब सांवले के खिलाफ एफआईआर कराने की तैयारी शिक्षा विभाग कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details