दिल्ली

delhi

केजरीवाल को बताना चाहिए कि वह मंत्री राज कुमार आनंद का इस्तीफ़ा कब स्वीकार करेंगे - वीरेंद्र सचदेवा - BJP President Virendra Sachdeva

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Apr 11, 2024, 8:48 PM IST

Delhi BJP President Virendra Sachdeva: दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि सीएम केजरीवाल को बताना चाहिए कि वह मंत्री राज कुमार आनंद का इस्तीफ़ा कब स्वीकार करेंगे.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: दिल्ली सरकार में समाज कल्याण मंत्री रहे राजकुमार आनंद के इस्तीफे को लेकर आम आदमी पार्टी जहां एक तरफ बीजेपी पर हमलावर है, वहीं दिल्ली बीजेपी भी AAP पर निशाना साथ रही है. दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि जब से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जेल में हैं, दिल्ली में प्रशासन कार्य पूरी तरह से अवरोधित है.

ये भी पढ़ें:AAP की बैठक में शामिल हुईं सुनीता केजरीवाल, वरिष्ठ नेताओं को दिया अरविंद केजरीवाल का संदेश

दिल्ली में विकास का काम काफी समय से ठप्प है, लेकिन अब रोजाना के प्रशासनिक निर्णय भी नहीं हो रहे हैं. सचदेवा ने कहा है कि प्रशासनिक गतिरोध का इससे बड़ा क्या साक्ष्य हो सकता है कि कल मंत्री राज कुमार आनंद ने इस्तीफा दिया था. लेकिन 24 घंटे बाद भी इस्तीफा न तो मुख्यमंत्री तक पहुंचा है और न ही कोई सरकारी आदेश जारी किया गया है कि अब मंत्री राज कुमार आनंद के 7 पोर्टफोलियों को कौन संभालेगा.

दिल्ली के लोगों को जानना है कि मुख्यमंत्री केजरीवाल अपने राजनीतिक आत्माभिमान के लिए दिल्ली के शासन को कितने समय तक बंधक बनाकर रखेंगे. कब राज कुमार आनंद के इस्तीफे को स्वीकार करेंगे. बताया कि राजकुमार आनंद ने आज खुद इस्तीफे को लेकर सोशल मीडिया पर जानकारी दी है.

इससे पहले दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने पूर्व मंत्री राजकुमार आनंद के इस्तीफे पर कहा था कि वह बहुत दबाव में थे. उन्होंने ईडी के दवाब में मंत्री पद से इस्तीफा दिया है. हमारी सहानुभूति उनके साथ है.

ये भी पढ़ें:केजरीवाल सरकार के मंत्रिमंडल से अब तक 8 मंत्री दे चुके हैं इस्तीफा, जानिए कब और क्यों गई कुर्सी

ABOUT THE AUTHOR

...view details