मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कटनी में तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी पड़ोसी को किया गिरफ्तार

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Mar 6, 2024, 5:19 PM IST

Updated : Mar 6, 2024, 5:28 PM IST

Katni Neighbor Molested Minor: एमपी के कटनी जिले में एक तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि पड़ोसी बच्ची को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

katni neighbor molested minor
कटनी में तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म

कटनी में तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म

कटनी। मध्य प्रदेश के कटनी जिले अंतर्गत बरही थाना समीप एक गांव में तीन साल की मासूम के साथ दरिदंगी की हद पार कर देने वाला मामला सामने आया है. बालिका के परिजनों की शिकायत मिलने के बाद पुलिस आनन-फानन में नाबालिग के स्वास्थ्य की जांच कराने व मेडीकल सुविधा के लिए उसे जिला अस्पताल भेज दिया गया है. बताया जा रहा है कि पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुटी गई है.

नाबालिग बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

घटना मंगलवार शाम की बताई जा रही है. बरही थाना क्षेत्र के एक गांव में तीन साल की बच्ची को प्रलोभन देकर पड़ोस में रहने वाला एक युवक अपने साथ ले गया. जहां युवक ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया. बालिका के घर पहुंचने पर परिजनों ने जब उसकी हालत को देखा तो घबरा गए और उससे पूछताछ की. जहां पीड़ित बच्ची ने अपने परिजनों को सारा घटनाक्रम बताया. जिसके बाद परिजन तुरंत नाबालिग पीड़िता को लेकर रात को थाने पहुंचे. जहां उन्होंने पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी. पुलिस ने बच्ची को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया. बताया जा रहा है कि पुलिस ने मासूम के साथ दरिंदगी करने वाले आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

यहां पढ़ें...

शहडोल में नाबालिग प्रेमी के झांसे में फंसी युवती हुई प्रेग्नेंट, शादी से मुकरा तो कराई रेप की FIR

बच्चा ना होने पर पति ने पत्नी के साथ दो युवकों से कराया दुष्कर्म, सभी आरोपी गिरफ्तार

पीड़ित बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा अस्पताल

हालांकि अभी पूरे मामले को लेकर पुलिस घटनाक्रम की जानकारी गोल मोल जवाब दे रही है. बहरहाल अधिकारियों का कहना है कि 'मामले की जांच की जा रही है.' बरही थाना प्रभारी ने बताया कि 'बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला आया है. उसे बेहतर स्वास्थ्य सुविधा व जांच के लिए कटनी जिला अस्पताल भेजा गया है. मामले की जांच की जा रही है.'

Last Updated : Mar 6, 2024, 5:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details