मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मॉर्निंग वॉक पर निकली महिला के गले से चेन लूटने की कोशिश, सामने आया ये वीडियो - Chain Snatching Video Katni

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 25, 2024, 8:34 AM IST

दिन दहाड़े हो रहीं ऐसी घटनाओं से अब ये सवाल उठने लगे हैं कि क्या अपराधियों के मन से पुलिस का खौफ खत्म हो गया है? देखें वीडियो.

CHAIN SNATCHING VIDEO KATNI
महिला के गले से चेन लूटने की कोशिश

महिला के गले से चेन लूटने की कोशिश

कटनी.मॉर्निंग वॉक पर जा रही महिलाएं भी अब सुरक्षित नहीं है. कटनी जिले का ये वीडियो देखकर तो ऐसा ही कहा जा सकता है. दरअसल, बुधवार को सड़क पर मॉर्निंग वॉक कर रही एक महिला से चेन स्नेचिंग का प्रयास किया गया. महिला को अकेली देख बाइक पर सवार दो बदमाशों ने उसके गले से सोने की चेन छीनने की कोशिश की. ये पूरी घटना पसा ही लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसके आधार पर अब पुलिस आरोपियों को खोज रही है.

यहां की है ये घटना

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बाइक सवार बदमाश बिना किसी डर के महिला के गले में हाथ डालकर चेन लूटने का प्रयास करता है. हालांकि, चोर इसमें कामयाब नहीं हो सके. लेकिन ये पूरा घटनाक्रम पास ही के एक घर पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया. ये घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली दुबे कालोनी की बताई जा रही है. घटना के बाद महिला ने कोतवाली थाने पहुंचकर इस मामले की शिकायत दर्ज कराई है.

Read more-

जनरल बोगी में चढ़ते वक्त फिसला पैर, ट्रेन के नीचे आने से बची महिला, आरपीएफ कॉन्स्टेबल ने दिखाई तत्परता

जबलपुर का चोर गैंग महिलाओं की लॉन्जरी ले हो जाता है चंपत, वीडियो देख पुलिस हैरान-लड़कियां परेशान

वहीं कोतवाली थाना प्रभारी ने कहा कि वायरल वीडियो में आरोपी महिला की चेन छीनने का प्रयास करते नजर आ रहे हैं. जिसके आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और वीडियो के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है. कोतवाली पुलिस आरोपियों को जल्द पकड़ने की बात कह रही है. हालांकि, दिन दहाड़े हो रहीं ऐसी घटनाओं से ये सवाल उठने लगे हैं कि क्या अपराधियों के मन से पुलिस का खौफ खत्म हो गया है?

ABOUT THE AUTHOR

...view details