बिहार

bihar

कटिहार में ट्रक ने साइकिल सवार को रौंदा, मौत से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर किया प्रदर्शन

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 26, 2024, 3:55 PM IST

Katihar Road Accident कटिहार में रफ्तार के कहर ने एक व्यक्ति की जान ले ली. मौत से आक्रोशित लोगों ने कटिहार-मनिहारी सड़क जाम कर दिया. टायर जलाकर प्रदर्शन किया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया. पढ़ें, विस्तार से.

कटिहार सड़क हादसा
कटिहार सड़क हादसा

कटिहारः बिहार के कटिहार में बेलगाम ट्रक ने एक साइकिल सवार को कुचल दिया. हादसे में साइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गयी. इस घटना से आक्रोशित लोगों ने कटिहार-मनिहारी सड़क जाम कर प्रदर्शन किया. टायर जलाकर विरोध प्रकट किया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया है.

कैसे हुआ हादसा: घटना जिले के सहायक थाना क्षेत्र की है. ललियाही में बेलगाम ट्रक ने साइकिल सवार को रौंद दिया. मृतक की पहचान सुनील पासवान के रूप में हुई हैं. वह ललियाही का ही रहने वाला था. बताया जाता है कि सुनील पासवान साइकिल से किसी काम के सिलसिले में जा रहा था. इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उसे रौंद दिया. घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी.

ग्रामीणों में आक्रोशः हादसे के बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. आक्रोशित लोगों ने कटिहार-मनिहारी सड़क जाम कर दिया. सड़क पर टायर जलाकर प्रदर्शन किया. इस दौरान वे पुलिस-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे. इस दौर मौके पर मौजूद स्थानीय मोहन सिंह ने बताया कि हादसे में मौत की यह कोई पहली घटना नहीं हैं. इससे पहले भी कई मौत हो चुकी है. स्थानीय प्रशासन हर बार रफ्तार पर लगाम लगाने का आश्वासन देता है लेकिन आज तक कोई पहल नहीं की गई.

"सूचना मिली है कि ललियाही में ट्रक ने साइकिल सवार को रौंद दिया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. मामले का अनुसंधान किया जा रहा है."- पंकज प्रताप, सहायक थानाध्यक्ष

इसे भी पढ़ेंः कटिहार में न्यू ईयर पार्टी मनाकर लौट रहे दो दोस्तों की मौत, तीसरे की हालत गंभीर

इसे भी पढ़ेंः कटिहार में न्यू ईयर पार्टी मनाकर लौट रहे दो दोस्तों की मौत, तीसरे की हालत गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details