हरियाणा

haryana

करनाल में तेज रफ्तार ऑडी कार चालक ने एक ही परिवार के तीन लोगों को कुचला, एक की मौत, दो गंभीर - Karnal Road Accident

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Apr 7, 2024, 9:54 PM IST

Karnal Road Accident: करनाल के असंध में सड़क हादसा हो गया. हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार कार ने एक ही परिवार के तीन लोगों को कुचल दिया. आरोपी मौके से फरार बताए जा रहे हैं.

Karnal Road Accident
Karnal Road Accident

करनाल:हरियाणा के करनाल में बड़ा सड़क हादसा हो गया. खबर है कि असंध कस्बे में गांव जलमाना के पास एक तेज रफ्तार ऑडी कार ने सैर करने निकले एक परिवार को कुचल दिया. हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे में 19 साल की लड़की की टांग भी टूट गई. हादसा रात के समय हुआ. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया. मामले में आगामी जांच भी जारी है.

आरोपी मौके से फरार: जानकारी के मुताबिक, जिस समय हादसा हुआ उस समय तेज रफ्तार ऑडी कार करनाल से असंध की तरफ जा रही थी. जिसमें दो लोग सवार थे और दोनों ही नशे में थे. जैसे ही गाड़ी ने परिवार के लोगों को कुचला करीब 100 मीटर तक गाड़ी तीनों को घसीटती हुई चली गई. हादसा इतना भयानक था कि मृतक के शरीर के टुकड़े-टुकड़े हो गए. यहां तक कि मृतक व्यक्ति की टांगे भी गाड़ी के अंदर से बरामद हुई है. हादसे के बाद दोनों आरोपी गाड़ी को छोड़कर मौके से फरार हो गए.

एक व्यक्ति की मौत: परिवार के सदस्य गुरजंट सिंह ने बताया यह तीनों रात का खाना खाने के बाद घर से सैर करने के लिए निकले थे. जिसमें 50 वर्षीय साहब सिंह, साहब सिंह की भाभी 48 वर्षीय गुरजीत कौर और साहब सिंह की भतीजी 19 वर्षीय सुखवंत कौर थे. परिवार में खुशी का माहौल था क्योंकि शनिवार के दिन ही सुखवंत कौर का ऑस्ट्रेलिया का वीजा आया था. लेकिन वीजा आने के बाद ही उनके साथ यह हादसा हो गया. जिसमें साहब सिंह की मौत हो गई. जबकि अन्य दो गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनका इलाज एक प्राइवेट हॉस्पिटल में चल रहा है.

शव परिजनों को सौंपा: जांच अधिकारी जसवीर सिंह ने बताया कि पुलिस को हादसे की सूचना मिली थी. जलमाना के रहने वाला एक परिवार इस हादसे का शिकार हुआ है. इस हादसे में साहब सिंह की मौत हो गई है जबकि दो घायल है. गाड़ी को मौके से कब्जे में ले लिया गया है. वहीं, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई करवा दी गई है. शव को परिजनों सौंप दिया गया है. जल्द ही आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:सोनीपत में विदेश भेजने के नाम पर करनाल के युवक से दो बार ठगी, लाखों का लगाया चूना - Fraud With Young Man

ये भी पढ़ें:करनाल में नेशनल हाईवे पर कैंटर ने 4 बच्चों को मारी टक्कर, एक की मौत, 3 घायल - Road Accident In Karnal

ABOUT THE AUTHOR

...view details