उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उपमुख्यमंत्री बोले- राहुल गांधी और अखिलेश यादव का गठबंधन सुपर फ्लॉप, मेरी ओर से जीरो नंबर

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 26, 2024, 4:14 PM IST

कानपुर के छत्रपति शाहू जी महाराज विश्वविद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के युवाओं को मेहनत से न घबराने का संदेश दिया. साथ ही राहुल गांधी और अखिलेश यादव के गठबंधन को लेकर तीखी टिप्पणी की.

Etv Bharat
Etv Bharat

छत्रपति शाहू जी महाराज विश्वविद्यालय कानपुर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश.

कानपुर : छत्रपति शाहू जी महाराज विश्वविद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में सोमवार को हिस्सा लेने पहुंचे उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने राहुल गांधी और अखिलेश यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि दोनों का गठबंधन सुपर फ्लॉप है, मैं इन्हें जीरो नंबर देता हूं. डिप्टी सीएम ने पेपर लीक मामले पर भाजपा सरकार की विफलता पर कहा कि सरकार युवाओं के साथ है. पेपर लीक का संज्ञान में लिया गया है. हम कड़ी कार्रवाई करेंगे, दोषियों को ऐसा संदेश देंगे कि कोई इस तरीके की घटना दोबारा न कर सके.

इसी तरह स्वास्थ्य विभाग को लेकर जब उनसे पूछा गया कि उनका विभाग कौन सी नई कवायद करने वाला है. जवाब में डिप्टी सीएम ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार स्वास्थ्य के क्षेत्र में बहुत अच्छा काम कर रही है. लगातार इसकी मॉनिटरिंग वह खुद ही करते हैं. प्रदेश में भाजपा की लोकसभा में जीत के सवाल पर उन्होंने कहा कि सभी 80 सीटों पर भाजपा कमल खिलाएगी.



युवाओं को दिया संदेश मेहनत से ना घबराएं : डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कानपुर यूनिवर्सिटी में आयोजित स्पेशल ओलंपिक एसोसिएशन के कार्यक्रम में मौजूद युवाओं को यह संदेश दिया कि उन्हें मेहनत करने से कभी नहीं घबराना चाहिए. जितना एक छात्र के सर्वांगीण विकास के लिए पढ़ाई जरूरी है. ठीक उसी तरह उसे खेल में भी अपने हुनर को दिखाना चाहिए. डिप्टी सीएम ने कहा कि हर छात्र को अपना एक गोल तैयार करना चाहिए और हमेशा उस गोल को हासिल करने के लिए पूरी लगन ईमानदारी और मेहनत करनी चाहिए.

यह भी पढ़ें : डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा- राहुल गांधी का कोई अस्तित्व नहीं, यूपी में बीजेपी जीतेगी 80 सीटें
यह भी पढ़ें : यूपी पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले में एसटीएफ ने 391 आरोपियों को दबोचा, हरियाणा, दिल्ली और बिहार में छापेमारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details