झारखंड

jharkhand

शादी की 18 वीं सालगिरह पर कल्पना सोरेन का भावुक पोस्ट, कहा- साथ और संघर्ष की शक्ति बनकर दिखाउंगी

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Feb 7, 2024, 10:26 AM IST

Updated : Feb 7, 2024, 10:44 AM IST

Kalpana Soren emotional message. पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की आज शादी की 18 वीं सालगिरह है. इस मौके पर उनकी पत्नी कल्पाना सोरेन ने सोशल मीडिया पर एक भावनात्मक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि वो वीर झारखंडी योद्धा की जीवन साथी हैं. वो उनके संघर्ष की शक्ति बनकर दिखाएंगी.

Kalpana Soren emotional message
Kalpana Soren emotional message

रांचीः झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और उनकी पत्नी कल्पना मुर्मू सोरेन की आज शादी की 18 वीं सालगिरह है, लेकिन शायद यह पहली बार है जब दोनों घर में साथ-साथ नहीं हैं. अपनी शादी की वर्षगांठ पर कल्पना मुर्मू सोरेन ने भावुक पोस्ट सोशल मीडिया पर लिखा है.

क्या लिखा है कल्पना नेःकल्पना सोरेन ने अपने पति हेमंत सोरेन के सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखा है कि झारखंड के अस्तित्व और अस्मिता की रक्षा के लिए हेमंत जी ने झुकना स्वीकार नहीं किया. उन्होंने षड्यंत्र से लड़ना और उसे हराने के लिए अपने आप को समर्पित करना ही बेहतर समझा. आज हमारी शादी की 18वीं वर्षगांठ है, पर हेमंत जी परिवार के बीच नहीं हैं, बच्चों के साथ नहीं है. विश्वास है वह इस षड्यंत्र को हरा विजेता बनकर हम सभी के साथ शीघ्र होंगे. कल्पना सोरेन ने अपने बारे में यह लिखा है कि वह एक वीर झारखंडी योद्धा की जीवन साथी हैं. आज के दिन वह भावुक नहीं होगी. हेमंत जी की तरह ही विषम परिस्थितियों में भी मुस्कुराते हुए उनके साथ और संघर्ष की शक्ति बन कर दिखाऊंगी. इस मैसेज के साथ उन्होंने एक तस्वीर भी पोस्ट की है.

फेमस है कल्पना- हेमंत की जोड़ीःपूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और कल्पना सोरेन की जोड़ी झारखंड में काफी फेमस है. दोनों अक्सर जब भी साथ निकलते हैं तो लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करते हैं. लेकिन शायद यह पहली बार है जब अपनी शादी की वर्षगांठ पर भी वे दोनों साथ नहीं हैं. 31 जनवरी को रांची जमीन घोटाले मामले में हेमंत सोरेन को प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने गिरफ्तार किया था. उसके बाद से ही हेमंत सोरेन ईडी की रिमांड में हैं. बताया जा रहा है कि कल्पना सोरेन बुधवार को एजेंसी के दफ्तर जाकर हेमंत सोरेन से मुलाकात करेंगी.

ये भी पढ़ेंः

आखिर कौन चला रहा है हेमंत सोरेन का सोशल मीडिया अकाउंट, कल्पना सोरेन ने बताया, कहा- झारखंड झुकेगा नहीं

Last Updated :Feb 7, 2024, 10:44 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details