झारखंड

jharkhand

बाल-बाल बचे झारखंड पुलिस के एडीजी, कुछ देर के लिए अधिकारियों की थम गईं सांसें - ADG narrowly escapes

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Apr 25, 2024, 4:00 PM IST

झारखंड पुलिस के एडीजी एक हादसे बाल-बाल बच गए. हादसा उस वक्त हुआ जब वे पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक के बाद अपनी कार में बैठने वाले थे.

ADG NARROWLY ESCAPES
ADG NARROWLY ESCAPES

बाल-बाल बचे झारखंड पुलिस के एडीजी

धनबाद: एडीजी ऑपरेशन संजय आनंद लाटकर बुधवार को एक दिवसीय दौरे पर धनबाद पहुंचे. बरवाअड्डा स्थित पुलिस ऑफिस में एसएसपी और अन्य पुलिस अधिकारियों से बातचीत के बाद वह बाहर ही निकले थे कि उनके वाहन में बैठने के दौरान एक बड़ा हादसा टल गया. जैसे ही वह अपने वाहन में बैठने लगे, वाहन रफ्तार के साथ थोड़ी आगे बढ़ गई. गनीमत रही कि एडीजी संभल गए. नहीं तो किसी अनहोनी से इनकार नहीं किया जा सकता था. घटना को देख थोड़ी देर के लिए एसएसपी और अन्य पुलिस अधिकारियों की सांसे थम गईं.

आशंका जताई जा रही है कि ड्राइवर ने कार स्टार्ट कर रखी थी, एडीजी के बैठने के दौरान ड्राइवर का पैर ब्रेक की बजाए एक्सीलेटर पर पड़ गया. जिस कारण यह स्थिति उत्पन्न हुई. हालांकि कुछ सेकेंड बाद ही ड्राइवर ने वाहन को काबू में कर लिया. इस मामले पर ईटीवी भारत से बातचीत में एडीजी ने कहा कि घटना घटी है, मामले में जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.

बुधवार एडीजी हेलीकॉप्टर से बरवाअड्डा हवाई अड्डा पहुंचे थे. हवाई अड्डा पर उन्हे गॉड ऑफ ऑनर दिया गया. बरवाअड्डा स्थित पुलिस ऑफिस में देर शाम तक बैठक की. बैठक के बाद वह पुलिस ऑफिस से सर्किट हाउस पहुंचे. जहां उन्होंने रात्रि विश्राम किया. सर्किट हाउस में एसएसपी एचपी जनार्दनन, सीटी एसपी अजीत कुमार और ग्रामीण एसपी कपिल चौधरी देर रात तक मौजूद रहे. लोकसभा चुनाव के मद्देनजर एसएसपी, सिटी एसपी और ग्रामीण एसपी से कई विषयों पर जानकारी ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details