बिहार

bihar

जमुई में होली के लिए हो रहा था इंतजाम, 25 कार्टन विदेशी शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 5, 2024, 6:31 PM IST

Jamui Police Recovered Liquor: जमुई पुलिस ने एक स्कार्पियो से भारी मात्रा में शराब बरामद किया. चेकिंग के दौरान कार से 25 कार्टन विदेशी शराब के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया गया है. दोनों तस्कर झारखंड का रहने वाला है.

Etv Bharat
Etv Bharat

जमुई: बिहार में होली पर शराब को खपाने के लिए बड़ी मात्रा में तस्करी की जा रही है. जबकि पुलिस द्वारा लगातार छापेमारी कर तस्करों के मनसूबे पर पानी फेरा जा रहा है. इस बीच जमुई पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने 25 कार्टन विदेशी शराब के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया है.

शराब तस्करों पर कड़ी नजर:मिली जानकारी के अनुसार, होली और लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस की शराब तस्करों पर कड़ी नजर है. ऐसे में जिले के सिकंदरा पुलिस ने एक स्कार्पियो वाहन से भारी मात्रा में शराब बरामद किया है. इसके साथ ही दो तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है. उक्त वाहन को जब्त कर लिया गया है.

सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया:बताया जा रहा कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने देर रात सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया था. जहां चेकिंग के दौरान एक स्कार्पियो वाहन को रोकवाकर उसकी तलाशी ली गई. इस क्रम में उक्त वाहन से भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया.

25 कार्टन विदेशी शराब बरामद: कार को झारखंड के गिरीडीह से शराब लादकर बिहार लाया जा रहा था. वाहन से 25 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया गया. स्कार्पियो सवार शराब तस्कर को गिरफ्तार किया गया है, जो झारखंड के गिरीडीह जिले के मोहनपुर पचंमबा निवासी है.

एक और मामले में की कार्रवाई: वहीं, उत्पाद अधीक्षक के निर्देश पर टीम ने एक अन्य मामले में भी कार्रवाई की है. गुप्त सूचना के आधार पर जिले के चकाई चेकपोस्ट पर छापेमारी कर भारी मात्रा में अवैध अंग्रेजी शराब के साथ एक पिकअप वाहन को जब्त किया गया है. इस दौरान दो तस्करों को भी दबोचा गया है. शराब की खेप को झारखंड से बेगुसराय लाया जा रहा था. फिलहाल पुलिस तस्कर को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है.

इसे भी पढ़े- नवादा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, पटना-रांची बस से 252 बोतल विदेशी शराब जब्त

ABOUT THE AUTHOR

...view details