झारखंड

jharkhand

कर्माटांड़ पेट्रोल पंप लूटकांड का खुलासा, पुलिस ने 2 अपराधियों को किया गिरफ्तार

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Feb 9, 2024, 8:09 AM IST

Karmatand petrol pump robbery. जामताड़ा पुलिस ने कर्माटांड़ पेट्रोल पंप लूटकांड का खुलासा कर दिया है. मामले में दो अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि एक अपराधी फरार है.

Karmatand petrol pump robbery
Karmatand petrol pump robbery

कर्माटांड़ पेट्रोल पंप लूटकांड का खुलासा

जामताड़ाः कर्माटांड़ पेट्रोल पंप लूटकांड में पुलिस को सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने मामले का उद्भेदन कर दो अपराधियों को पकड़ा है. जिनके पास से पुलिस ने एक देसी कट्टा के साथ लूट की राशि बरामद की है. 15 अक्टूबर 2023 को हुई थी लूट.

आपको बता दें किं 15 अक्टूबर 2023 को कर्माटांड़ थाना क्षेत्र में एक पेट्रोल पंप में अपराधियों के दल ने धावा बोलकर हथियार के बल पर पेट्रोल पंपकर्मियों से करीब चालीस हजार रुपए लूट लिए थे. जिसे लेकर कर्माटांड़ थाना में मामला दर्ज कराया गया था. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस लगातार अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही थी, लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लग पा रही थी. लगभग 4 महीने बाद पुलिस को सफलता हाथ लगी और इस कांड का उद्वेदन करने में कामयाब रही.

पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारीःजामताड़ा के पुलिस अधीक्षक अनिमेष नैथानी ने जानकारी देते हुए बताया कि पेट्रोल पंप में हुए लूटकांड को लेकर दो अपराधियों को पकड़ा गया. जिसके पास से एक देसी कट्टा और 7000 नगद बरामद किया गया है. उन्होंने बताया कि तीन अपराधियों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था, जिसमें से दो पकड़ा गया है, एक को चिन्हित कर लिया गया है शीध्र ही पकड़ लिया जाएगा. एसपी ने बताया कि पकड़े गए अपराधियों द्वारा बंगाल में अपराध की घटना को अंजाम दिया जाता था और पैसे के कमी होने के कारण उन्होंने पेट्रोल पंप लूटने की योजना बनाई और लूट की रकम को आपस में बांट लिया. पुलिस ने पकड़े गए दोनों अपराधियों को कार्रवाई करते हुए न्यायिक हिरासत के तहत जामताड़ा जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details