उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कम किराए में करें गोवा की सैर, IRCTC ने लांच किया हवाई यात्रा पैकेज, मिलेगी यह सुविधा

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 22, 2024, 8:07 PM IST

आईआरसीटीसी ने गोवा के लिए आकर्षक पैकेज लांच (Goa air travel package) किया है. पर्यटक इस सस्ते पैकेज के माध्यम से गोवा की यात्रा कर सकेंगे. इस यात्रा पैकेज की अविध 3 रात और 4 दिन है.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ : अगर आप घूमने फिरने के शौकीन हैं और कम किराए में पर्यटन स्थल जाने की ख्वाहिश रखते हैं तो आईआरसीटीसी से बेहतर विकल्प नहीं मिलेगा. देश के विभिन्न हिस्सों के अलावा विश्व के तमाम पर्यटन स्थलों के लिए समय-समय पर आईआरसीटीसी ट्रेन और हवाई यात्रा पैकेज लांच करता है, जो सैलानियों को काफी रास आते हैं. अब एक बार फिर आईआरसीटीसी ने गोवा के लिए ऐसा ही आकर्षक पैकेज लांच किया है. पर्यटक अपनी बुकिंग कर सकते हैं और सस्ती दर पर हवाई सफर कर पर्यटन का भरपूर लुत्फ उठा सकते हैं. आईआरसीटीसी ने अगले माह 11 मार्च से 14 मार्च तक तीन रात और चार दिन के लिए हवाई यात्रा पैकेज लॉन्च किया है.



गोवा जाने और आने की सीधी फ्लाइट की व्यवस्था :आईआरसीटीसी के रीजनल मैनेजर अजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि इस टूर पैकेज में पर्यटकों को लखनऊ से गोवा जाने और आने की सीधी फ्लाइट की व्यवस्था की गई है. ठहरने के लिए तीन सितारा होटल में व्यवस्था की गई है. गोवा में स्थानीय भ्रमण एसी वाहन से कराया जाएगा. इस यात्रा के दौरान गोवा में मंगेशी मंदिर, अगुआड़ा किला, अंजुना बीच, बेंज सेलिब्रिटी मोम संग्रहालय, बेसिलिका ऑफ बॉम जीसस चर्च, मीरामार बीच, सायंकाल मांडवी नदी पर क्रूज, बागा बीच, कैंडोलिम बीच और स्नो पार्क की सैर कराई जाएगी.

ठहरने पर पैकेज का मूल्य :उन्होंने बताया कि तीन व्यक्तियों के एक साथ ठहरने पर पैकेज का मूल्य 34,800 रुपए प्रति व्यक्ति है. दो व्यक्तियों के एक साथ ठहरने पर पैकेज का मूल्य 35,600 रुपए प्रति व्यक्ति है. एक व्यक्ति के ठहरने पर पैकेज का मूल्य 43,300 रुपए प्रति व्यक्ति है. माता-पिता के साथ ठहरने पर प्रति बच्चे का पैकेज मूल्य 30,800 रुपए (बेड सहित) और 30,400 रुपए (बिना बेड के) प्रति व्यक्ति होगा. इस पैकेज की बुकिंग 'पहले आओ पहले पाओ' के आधार पर की जाएगी. इसमें लीव ट्रैवल कंसेशन (LTC) की सुविधा मिलेगी. यात्रा की बुकिंग लखनऊ के गोमतीनगर स्थित पर्यटन भवन और कानपुर स्थित आईआरसीटीसी कार्यालय के साथ ही आईआरसीटीसी की बेवसाइट www.irctctourism.com से ऑनलाइन बुकिंग भी कराई जा सकती है. यात्री जानकारी और बुकिंग के लिए लखनऊ में 8287930911/8287930902 और कानपुर में 8287930927, 8287930930 मोबाइल नंबर पर संपर्क कर सकते हैं.





यह भी पढ़ें : अयोध्या के रेलवे स्टेशनों पर हर राज्य का मिलेगा खाना, सस्ती दरों पर बिस्तर भी दिए जाएंगे

यह भी पढ़ें : अयोध्या के लिए देश की पहली कॉरपोरेट ट्रेन तेजस का संचालन ठंडे बस्ते में, यात्री वंदे भारत एक्सप्रेस से कर सकेंगे सफर

ABOUT THE AUTHOR

...view details