दिल्ली

delhi

लग्जरी कारों की चोरी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का भंडाफोड़, 3 गिरफ्तार, 1 पिस्तौल बरामद

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Mar 18, 2024, 8:49 PM IST

Delhi Crime: दिल्ली पुलिस की टीम ने लग्जरी कार चोरी करने वाले अंतर-राज्यीय गिरोह का पर्दाफाश किया है. मामले में तीन ऑटो लिफ्टर को भी गिरफ्तार किया गया है. उनके पास से पांच लग्जरी कार और एक देसी कट्टा बरामद किया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली:दिल्ली के दक्षिण जिले की एएटीएस की टीम ने लग्जरी कारों की चोरी करने वाले अंतरराज्यीय गैंग का भंडाफोड़ किया है. इनके पास से अलग-अलग इलाके से चुराई गई पांच लग्जरी कार और एक देसी कट्टा बरामद किया गया है. आरोपियों की सफीक अहमद, मुकेश गहलोत, मोहम्मद अकरम के रूप में हुई है. तीनों आरोपी राजस्थान और मेरठ के रहने वाले हैं.

दक्षिण दिल्ली के डीसीपी अंकित चौहान ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ ऑटो लिफ्टर कार की चोरी को अंजाम देने के लिए इलाके में आने वाले हैं. मिली जानकारी के आधार पर जाल बिछाया गया कुछ देर बाद बिना नंबर प्लेट की एक कार संदिग्ध हालत में आती दिखाई दी. इसके बाद पुलिसकर्मियों द्वारा उसे रुकने का इशारा किया गया. पुलिस की मौजूदगी को भापकर चालक ने कार की गति तेज कर दी और वहां से भागने की कोशिश की. लेकिन पुलिस ने उनका पीछा कर पकड़ लिया."

आरोपियों के पास से एक देसी कट्टा एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. पूछताछ के दौरान आरोपी जाकिर ने बताया कि चोरी की कार और देसी पिस्टल उसे मेरठ यूपी निवासी कुछ लोगों द्वारा उपलब्ध कराई गई थी. उसने राजस्थान के ब्यावर में मुकेश और सूरज को 5-6 चोरी की कारे भी पहुंचाई थी. इसके अलावा उसके निशानदेही पर ब्यावर राजस्थान में छापा मारा गया और उनके दो सहयोगियों मुकेश गहलोत और मोहम्मद आवेश उर्फ सूरज को गिरफ्तार कर लिया गया. उनकी निशानदेही पर फर्जी नंबर प्लेट लगी चार और चोरी की कार बरामद की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details