उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संत कबीर नगर: घर में लगी भीषण आग, ढाई साल की मासूम की मौत - fire in house

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 7, 2024, 8:54 PM IST

Updated : Apr 7, 2024, 9:11 PM IST

संत कबीर नगर एक गांव में आज भीषण आग लग गई. इसमें एक बच्ची की मौत हो गई है. फिलहाल आग पर काबू पाया गया है. साथ ही पुलिस जांच में जुट गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

घर में लगी भीषण आग

संत कबीर नगर: जिले के दुधारा थाना क्षेत्र के बाघनगर गांव में रविवार को भीषण आग लग गई. इसमें एक बच्ची की मौत हो गई है. साथ ही 6 बकरी भी जल गई. वहीं, ग्रामीणों ने काफी मशक्कत से इस आग पर काबू पाया.

सूचना पर पुलिस क्षेत्राधिकारी खलीलाबाद ब्रजेश सिंह, प्रभारी निरीक्षक दुधारा पंकज कुमार पांडेय और चौकी इंचार्ज बाघनगर संजय कुमार यादव तथा हलका लेखपाल संजय कुमार मिश्रा ने घटना की जानकारी लेने के साथ नुकसान की स्थिति का आकलन किया.

ढाई वर्षीय मासूम की मौत

वहीं, इसको लेकर पुलिस ने बताया कि रविवार को लगभग 11 बजे बाघनगर गांव निवासी मोहम्मद अहमद के घर के छप्पर में अचानक आग लग गई. घटना के समय घर में बच्चे अकेले थे और बच्चे जब-तक कुछ समझ पाते आग ने विकराल रूप ले लिया. इस आग की चपेट में ढाई वर्षीय मासूम रहनुमा खातून मौत हो गई. वहीं, सात वर्षीय मिस्बाह भी आग से झुलस गई. वहीं, इस आग से आधा दर्जन बकरियों की भी मौत हो गई.

पुलिस जांच में जुटी

बताया जा रहा है कि पीड़ित के कुल छह बच्चे हैं, जिनमें पांच बेटी और एक बेटा है. मृतका सबसे छोटी बेटी थी. इस आग के कारण घर का सारा सामान जलकर राख हो गया है. फिलहाल पुलिस मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- संतकबीरनगर में DCM की चपेट में आने से दो भाइयों की मौत, हापुड़ में पिकअप पलटने से 23 लोग घायल - Two Real Brothers Died

ये भी पढ़ें- कमरे में मिला पति-पत्नी का शव, घरेलू कलह में खुदकुशी की आशंका - Husband And Wife Commit Suicide

Last Updated : Apr 7, 2024, 9:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details