मध्य प्रदेश

madhya pradesh

महज 100 रुपये की उधारी नहीं चुकाने पर युवक के पेट में चाकू घोंपा, हालत गंभीर - indore Youth stabbed stomach

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 22, 2024, 7:40 PM IST

इंदौर में लेनदेन को लेकर एक युवक पर चाकू से हमला किया गया. खास बात ये है कि महज 100 रुपये उधारी न चुकाने पर हमला किया गया. आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है.

indore Youth stabbed stomach
उधारी नहीं चुकाने पर जानलेवा हमला

उधारी नहीं चुकाने पर युवक के पेट में चाकू घोंपा

इंदौर।उधारी के रुपए को लेकर एक बदमाश ने युवक पर चाक़ू से हमला कर दिया. एमआईजी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार उधारी के रुपए को लेकर रामलाल निवासी सोमनाथ की चाल को वहीं रहने वाले मोहन यादव ने चाक़ू मार कर घायल कर दिया. बताया जा रहा है कि रामलाल ने कुछ समय पहले मोहन यादव से सौ रुपए उधार लिए थे. जब मोहन ने रुपए मांगे तो दोनों मे विवाद हो गया. विवाद के दौरान मोहन यादव ने रामलाल के पेट मे चाक़ू मार दिया. रामलाल को गंभीर हालत में अस्पताल मे भर्ती करवाया गया है.

इंदौर में जालसाजी करने वाला गिरफ्तार

इस मामले में एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया ने बताया "आरोपी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया है." इंदौर में एक अन्य मामले में जासलाजी में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. मामले के अनुसार जैन समाज के लोगों को दुबई टूर करवाने के नाम धोखाधड़ी की गई. अमृत टूर एंड ट्रेवल्स के संचालक महेंद्र सिंह मंड को अन्नपूर्णा पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी पर दो हजार रुपए का इनाम घोषित था. वह विजय नगर के एक होटल में रहकर फरारी काट रहा था.

ये खबरें भी पढ़ें...

अशोकनगर में बीजेपी के वरिष्ठ नेता पर 3 नकाबपोश बाइक सवारों ने किया जानलेवा हमला

जिस हाथ से पत्नी सेलफोन से करती थी बात, अशोकनगर के शक्की पति ने सोते समय वही हाथ कुल्हाड़ी से काटा

दुबई टूर कराने के नाम पर 81 लाख हड़पे

पुलिस के अनुसार राजीव जैन की शिकायत पर 27 जनवरी को महेंद्र सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया था. आरोपी द्वारा बताए पैकेज के आधार पर जैन समाज के 166 यात्रियों के लिए दुबई का टूर बुक करवाया गया था. प्रत्येक यात्री के 80 हजार रुपए जमा कराए गए थे, जिसमें इंदौर से दुबई आना-जाना, ठहरना, घूमना और खाना शामिल था. आरोपी ने कुल 81 लाख रुपए लिए थे. उसके बाद भी वीजा नहीं दिया. रुपए मांगने पर आरोपी ने मोबाइल बंद कर लिया. लोगों ने पुलिस कमिश्नर को मामले की शिकायत की थी. इस मामले में एडिशनल डीसीपी आनंद यादव ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details