मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर में दो युवतियों ने युवक को झांसा देकर बुलाया, ब्लैकमेलिंग कर वसूले एक लाख रुपये - INDORE TWO GIRLS blackmail YOUTH

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Mar 28, 2024, 3:51 PM IST

इंदौर में दो युवतियों ने एक युवक को झांसा देकर बुलाया. इसके बाद उसके साथ फोटो खींचकर इसे वायरल करने की धमकी. इस प्रकार युवतियों ने उस युवक से एक लाख रुपये वसूल लिए. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

indore two girls extorted youth
इंदौर में दो युवतियों ने युवक से की ब्लैकमेलिंग

युवक को ब्लैकमेलिंग कर वसूले एक लाख रुपये

इंदौर।शहर में अब युवतियां भी अपराध करने लगी हैं. कनाडिया थाना क्षेत्र में दो युवतियों ने एक युवक से एक लाख वसूल लिए. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पीड़ित युवक कनाडिया थाना क्षेत्र का रहने वाला है. वह अपने कनाडिया क्षेत्र स्थित घर पर जाने के लिए निकला. जैसे ही वह अपने घर से कुछ दूरी पर पहुंचा तो रास्ते में दो युवतियां मिलीं. इस दौरान युवतियों ने उन्हें अपना एक कार्ड देते हुए कहा कि एंजॉय करना हो तो जरूर आना.

रास्ते में मिली युवतियों ने दिया झांसा

अचानक रास्ते में मिली युवतियों से मिले इस ऑफर के बाद युवक उस कार्ड के माध्यम से उस जगह पर पहुंचा. जैसे ही युवक वहां पर पहुंचा तो वहां युवतियों के साथ कुछ युवक भी मौजूद थे. इसके बाद युवतियों ने युवक के साथ फोटो ले लिए. इन फोटो को वायरल करने के नाम पर युवक से एक लाख रुपये मांगे. युवक ने पीछा छुड़ाने के लिए एक लाख रुपए दे दिए. इसके बाद पीड़ित युवक ने शिकायत लसूडिया पुलिस से की. इस मामले में एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि आरोपियों की पुलिस तलाश रही है.

भाई के नाम से पुलिस विभाग में सालों करता रहा नौकरी

इंदौर में फिर एक पुलिसकर्मी अपने ही भाई के नाम इस्तेमाल कर वर्षों तक नौकरी करता रहा. इसके बाद उसका भतीजा भी चाचा के नाम का दुरुपयोग कर अनुकंपा नियुक्ति पाने की कोशिश कर रहा था. अधिवक्ता केके कुन्हारे के माध्यम से पुलिस के आला अधिकारियों से इस बारे में शिकायत की गई है. अधिवक्ता कुन्हारे ने बताया कि दो सगे भाई कैलाश और हीरालाल धार में रहते थे. कैलाश अपने परिवार के साथ इंदौर में सब्जी का व्यापार करने लगा. कैलाश के भाई हीरालाल ने अपने ही भाई के दस्तावेज लगाकर पुलिस विभाग में नौकरी हासिल की और वर्षों तक रेडियो कार्यालय में नौकरी करता रहा. 2023 में हीरालाल की मौत हो गई लेकिन सरकारी दस्तावेजों में कैलाश का नाम चढ़ा हुआ था.

फर्जी मृत्यु प्रमाण पत्र बनाकर गुमराह किया

जब हीरालाल की मौत हुई तो उसके दोनों पुत्रों ने अनुकंपा नियुक्ति के लिए चाचा कैलाश से संपर्क किया और दस्तावेजों में साइन मांगे, तब जाकर जीवित कैलाश को पता लगा कि मेरे नाम से ही नौकरी हीरालाल ने प्राप्त की थी और मेरे दस्तावेज लगाए थे. शिकायत में कहा गया है कि फर्जी मृत्यु प्रमाण से लेकर हीरालाल की मौत की तस्वीर में कैलाश का नाम लिखकर लोगों में भ्रामक जानकारी फैलाई गई. पुलिस पूरे मामले में जांच में जुटी है.

ALSO READ:

सावधान! इंदौर में साधु का वेश धरकर घूम रहे बदमाश, इस सप्ताह लूट की दो वारदात की

ज्वेलरी दुकान के सामने टेंट लगाकर लूट का प्रयास, सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू

ट्रक के नीचे सो रहे व्यक्ति की कुचलने से मौत

परदेशीपुरा थाना प्रभारी पंकज द्विवेदी ने बताया कि मुकेश रामवान मूल निवासी लाल का बगीचा रामगंज मंडी कोटा के रहने वाले युवक की संधिग्ध मौत का मामला सामने आया. आसपास लगे सीसीटीवी में घटना कैद हुई है. सीसीटीवी में नजर आ रहा है कि जिस आइसर वाहन के नीचे मुकेश सो रहा था, अचानक वाहन चालक द्वारा आयसर को ले जाने के कारण मुकेश उसके नीचे दब गया. पुलिस वाहन की तलाश में नंबर के आधार पर जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details