मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर क्राइम ब्रांच ने अमृतसर के शुभम गैंग के 3 गुर्गों को दबोचा, अवैध हथियार जब्त - Amritsar Shubham gang

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 23, 2024, 5:44 PM IST

इंदौर क्राइम ब्रांच ने अमृतसर की शुभम गैंग से जुड़े 3 बदमाशों को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. बदमाशों से पूछताछ की जा रही है. उनके आपराधिक रिकार्ड को लेकर पंजाब की अमृतसर पुलिस से भी पत्र लिखकर जानकारी मांगी जा रही है.

Indore Crime Branch arrests two criminals
इंदौर क्राइम ब्रांच ने अमृतसर के शुभम गैंग के दो गुर्गों को दबोचा

इंदौर। इंदौर क्राइम ब्रांच ने बदमाशों से पिस्टल, कट्टे और कारतूस जब्त किए हैं. आरोपी इंदौर में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए रुके थे. आरोपियों के अमृतसर में काफी आपराधिक रिकॉर्ड भी हैं. एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया ने बताया पुलिस ने रशिम उर्फ रिशु शिवम उर्फ बबलू और पुनीत को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपी कावेरी होटल छोटी ग्वालटोली थाना क्षेत्र की होटल में रुके थे. सूचना मिली तो पुलिस ने वहां पर दबिश देते हुए गिरफ्तार कर लिया.

इंदौर क्राइम ब्रांच ने अमृतसर के शुभम गैंग के दो गुर्गों को दबोचा
इंदौर क्राइम ब्रांच ने अमृतसर के शुभम गैंग के दो गुर्गों को दबोचा
इंदौर क्राइम ब्रांच ने अमृतसर के शुभम गैंग के दो गुर्गों को दबोचा

गैंग का सरगना शुभम अमृतसर की जेल में बंद

गैंग का सरगना शुभम अमृतसर की जेल में बंद है. कुछ साल पहले उसने सनी गोरिल्ला के भाई मनीष धवन उर्फ मनी की उसी के दुकान के बाहर गोलियां मार कर हत्या कर दी थी. घटना को अंजाम देने के बाद नकाबपोश बदमाशों ने उस समय बाइक पर बैठकर भांगड़ा भी किया था. भागते हुए सात फायर भी किए थे. आरोपियों ने एक गोली मनी के सिर में लगी जबकि पांच शरीर के अलग-अलग हिस्सों में लगी थी. शुभम के खिलाफ अमृतसर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया था और उसे जेल भेजा. बताया जाता है कि 2016 में शुभम ने सिमरन के पिता को मारा था. वहीं 2018 में सिमरन ने शुभम के पिता की हत्या की थी और दोनों में दुश्मनी काफी लंबे समय से थी. दोनो गैंग में दुश्मनी जारी है.

ALSO READ:

इंदौर में पुलिस ने पुलिस को पकड़ा, सामने आया नकली वर्दी का खेल

मंडला पुलिस ने फर्जी सीबीआई अधिकारी को किया गिरफ्तार, लोकेशन चेंज कर पुलिस को दे रहा था चकमा

पति ने अपनी पत्नी को मारा चाकू, मौत

इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र में छोटी सी बात को लेकर पति ने अपनी पत्नी पर हमला किया. उसे मौत के घाट उतार दिया. पति ने इसे दुर्घटना का भी रूप देने का काफी प्रयास किया लेकिन पुलिस की जांच में मामला खुल गया. सोमवार शाम वह अपने घर पहुंचा. पत्नी से रुपए को लेकर कहासुनी हुई. उसके बाद में घर में ही रखे हुए चाकू से वार कर पत्नी को मार डाला. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. एडिशनल डीसीपी आनंद यादव के मुताबिक उमेश राठौर नामक व्यक्ति द्वारा पत्नी शारदा की हत्या की गई. घायल अवस्था में पति उमेश अपनी पत्नी को पहले हॉस्पिटल लेकर पहुंचा जहां इलाज के दौरान मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details