मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर में जीजा ने साले पर फेंका एसिड, गिरफ्तार आरोपी ने ये बताई वजह - indore acid attack brother in law

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 6, 2024, 9:17 PM IST

इंदौर में एसिड अटैक की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं हैं. यहां एक जीजा ने अपने साले पर एसिड फेंक कर घायल कर दिया. घटना की वजह पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है.

INDORE ACID ATTACK BROTHER IN LAW
जीजा ने साले पर फेंका एसिड

इंदौर। प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में एसिड अटैक की घटनाएं बढ़ती जा रही है. पारिवारिक विवाद के कारण मारपीट और हत्या की वारदातें भी बढ़ रही हैं. शनिवार को एक बार फिर पारिवारिक विवाद के चलते एक व्यक्ति ने दूसरे व्यक्ति पर एसिड फेंककर उसे घायल कर दिया. ये दोनों व्यक्ति आपस में जीजा और साले बताए जा रहे हैं. पुलिस ने आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर लिया है.

जीजा ने साले पर फेंका एसिड

राऊ थाना क्षेत्र में पारिवारिक विवाद के कारण जीजा ने अपने साले पर एसिड फेंककर घायल कर दिया. इस मामले में पुलिस ने विभिन्न धाराओं में कार्रवाई करते हुए जीजा को गिरफ्तार कर लिया है तो वहीं पारिवारिक विवाद के कारण जीजा ने घटना को करना बताया है.

विवाद की वजह पारिवारिक कलह

इंदौर में मनमुटाव और पारिवारिक विवाद को लेकर आए दिन बड़ी वारदातें सामने आ रहीं हैं. इसी के तहत राऊ थाना क्षेत्र के रहने वाले मनोज नामक युवक पर उसी के जीजा राकेश ने एसिड से हमला कर घायल कर दिया. बताया जा रहा है कि घायल युवक सर्विस सेंटर दुकान पर काम कर रहा था कि तभी पीछे से जीजा राकेश आया और बिना कुछ बोले साले मनोज पर एसिड फेंक दिया. जिसके कारण से साला मनोज गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे तत्काल आसपास काम कर रहे लोगों ने अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उसका इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें:

Indore Rape Case: शादी का वादा कर महिला का रेप, आरोपी बोला-थाने में शिकायत की तो तेरे बच्चों पर एसिड फेंक दूंगा

शाजापुर में युवती के घर एसिड की बॉटल लेकर पहुंचे 3 युवक, झूमाझटकी में तीनों झुलसे

आरोपी गिरफ्तार

एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया का कहना है कि मामले में"पुलिस ने आरोपी राकेश को गिरफ्तार कर लिया है. प्राथमिक रूप से पारिवारिक विवाद के कारण ही जीजा राकेश ने साले मनोज पर एसिड से हमला किया था. पुलिस मामले की जांच में जुटी है".

ABOUT THE AUTHOR

...view details